आज शनिवार के दिन शनि देव की कृपा किन राशियों पर बरसने वाली है और उन्हें आज के दिन और बेहतर बनाने के लिए क्या उपाय करने हैं आइए जानते हैं।

आज 20 जनवरी 2024, शनिवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

मेष दैनिक राशिफल

आज शनिवार का दिन फैसले लेने का दिन है. अगर आप किसी बात पर पिछले काफी समय से कोई फैसला नहीं ले पा रहे हैं तो आज आपके लिए अच्छा दिन है. आपकी कोशिशें रंग लाएंगे और व्यापारी हैं तो मुनाफा कमाने के लिए आज आप तैयार हो जाइए. तिल के तेल का दिया शनि मूर्ति के आगे जगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृष दैनिक राशिफल

शनिदेव की कृपा से आज आप कोई भी नया काम ना शुरु करें. अगर किसी से मिलने जा रहे हैं तो ध्यान रखें कि आप ज्यादा ना बोलें. आपकी कही बात का गलत मतलब निकाला जा सकता है. आज गलतफहमी होने के योग आपकी राशि में नज़र आ रहे हैं. पार्टनर के साथ भी आज जितना जरुरी हो उतनी ही बात करें. पीपल के पेड़ पर सरसों के तेल का दीपक जगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है।

मिथुन दैनिक राशिफल

घर में खुशियां आने वाली है. आज आप घर में ज्यादा से ज्यादा समय बिताने के बारे में सोचेंगे. कामकाज में भी आपका आज खूब मन लगेगा. आपके हाथों से किया गया कोई भी काम आपको आज सराहना दिलाएगा. व्यापारियों का आज समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. माथे पर चंदन का टीका लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है।

कर्क दैनिक राशिफल

किसी की मदद करना अच्छी बात है लेकिन इतनी मदद ना कर दें कि आपको ही मदद की जरुरत आन पड़े. आज आप अपने काम से मतलब रखें. किसी के काम में अपनी राय देने से बचें. पारिवारिक सुख मिलेगा. घर में अगर बच्चे हैं तो आपको आज उनके साथ अच्छा समय बिताने का मौका भी मिलेगा. काला कंबल या चादर दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है।

सिंह दैनिक राशिफल

धनलाभ का दिन है. किसी से प्यार करते हैं तो आज संभव है कि आप इज़हार करें तो वो आपके प्यार को स्वीकार कर लें. आज आप खुश और उत्साहित महसूस करेंगे. अगर आप किसी से मिलने जा रहे हैं तो उसकी बातें भी ध्यान से सुनें. आज आपको कामकाज के लिहाज से भी मीटिंग का फायदा हो सकता है. मंदिर में पताशे बांटें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है।

कन्या दैनिक राशिफल

दिन की शुरुआत थोड़ी धीमी होने वाली है लेकन 12 बजे के बाद आपका कॉन्फीडेंस लेवल आपको आगे बढ़ने के ओर इशारा करेगा. आज आप ऐसा काम करेंगे जिसे करने से आप पिछले काफी समय से उलझन में फंसे हुए थे. सूर्य को अर्घ्य दें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है।

तुला दैनिक राशिफल

मालामाल बनाने वाले आइडिया की आज आपके पास कमी नहीं होगी. अपने विचार लोगों के साथ शेयर करें. ऐसा करते हुए आपको भी तरक्की के नए रास्ते दिखने लगेंगे. अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आज दिल खोलकर उसकी तारीफ करें. आपका रिश्ता और मजबूत होगा. शनिवार का पाठ पढ़ें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल

आज समाज में आपका मान सम्मान बढ़ेगा. लोग आपकी बात को इज्जत देंगे अगर समाज में आज किसी तरह के फैसले के लिए जा रहे हैं तो वो आपके हक में होगा. किसी तरह की नई उलझन को न्यौता देने से बचें. अपने घर में ज्यादा समय बिताएं. शनि मंदिर में काली चीज़ों का दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है।

धनु दैनिक राशिफल

आप आज किसी अच्छी खबर सुनने के लिए तैयार हो जाएं. आज का दिन आपके लिए खुशहाल और उत्साहित होगा. अगर आप किसी से अपने मन की बात कहना चाहते हैं तो भी आपके लिए आज का दिन अच्छा है. किसी गरीब को कोई चप्पल दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है।

मकर दैनिक राशिफल

दिन की शुरुआत थोड़ी धीमी होगी लेकिन दोपहर बाद आपको आपके मनचाहे नतीजे दिखने लगेंगे. अगर आप किसी से रिश्ते की बात करने जा रहे हैं या बिज़नेस डील है या फिर नौकरी मांगने जा रहे हैं तो 12 बजे के बाद का समय आपके लिए उत्तम रहेगा. काले कुत्ते को दूध पिलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है।

कुंभ दैनिक राशिफल

आज आप अपने दोस्तों से या जिसके साथ आप क्लोज़ली काम करते हैं उससे थोड़ा सावधान रहें. अपने दिल की बात किसी से शेयर ना करें और अपने काम से काम का मतलब रखें. दिन में आप किसी अच्छी और बड़ी डील के लिए जा सकते हैं. शनि मंत्र के जितना हो सकें उतने जाप करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है।

मीन दैनिक राशिफल

अगर आप कुछ नया करने का प्लान कर रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा. शनिवार का दिन आपके लिए मिलाजुला फल लेकर आने वाला है. आज का दिन आपको किसी तरह का कोई नुकसान तो नहीं देगा लेकिन थोड़ा धीमा जरुर रहेगा. शनि मंदिर में माथा टेककर काम के लिए जाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.