सपा विधायकों के बीच नजर आए ओम प्रकाश राजभर, कुछ BJP विधायक भी दिखे, देखें तस्वीरें

Share
Advertisements

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर और कुछ बीजेपी विधायकों के साथ समाजवादी पार्टी के विधायकों की तस्वीरें सामने आई हैं।ये तस्वीर एक कार्यक्रम की है।

यूपी में विधानसभा का बजट सत्र अगले महीने शुरू होने वाला है. इस सत्र के दौरान वार्षिक बजट पेश किया जाएगा. इस पहले विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना क्षेत्रवार विधायकों के साथ बैठक कर रहे हैं. जिसकी तस्वीरें लगातार सामने आ रही है. ऐसी ही कुछ तस्वीरें गुरुवार को भी सामने आई है. ये तस्वीरें ‘छेत्रवार संवाद कार्यक्रम’ की हैं, जिसमें पूर्वांचल के विधायक नजर आ रहे हैं।

लखनऊ में गुरुवार को विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने पूर्वांचल के विधायकों के साथ बैठक की. इस बैठक में सभी पार्टियों के विधायक शामिल हुए. इस दौरान सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर भी हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे. बैठक खत्म होने के बाद सभी विधायकों की ग्रुप फोटो हुई, इस फोटो में सपा और बीएसपी विधायक भी थे. इसी तस्वीर में बीजेपी विधायक और ओपी राजभर भी नजर आ रहे हैं।

इस कार्यक्रम में नजर आए सभी
तस्वीरों को साझा करते हुए स्पीकर सतीश महाना ने लिखा, ‘अगले महीने होने वाले विधानसभा के बजट सत्र से पूर्व पूर्वांचल क्षेत्र के विधायकों के साथ “छेत्रवार संवाद कार्यक्रम” का आयोजन किया.’ वहीं पूर्व मंत्री और सपा विधायक ओम प्रकाश सिंह ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘अगले महीने होने वाले विधानसभा के बजट सत्र से पूर्व आज लखनऊ में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना द्वारा आयोजित पूर्वांचल क्षेत्र के विधायकों के साथ “छेत्रवार संवाद कार्यक्रम” एवं मध्याह्न भोजन के आयोजन में शामिल हुआ।’

बता दें कि योगी सरकार के पहले कार्यकाल में ओम प्रकाश राजभर मंत्री थे. लेकिन बाद में एनडीए से अलग होकर सपा गठबंधन में चले गए थे. यूपी विधानसभा चुनाव में भी सुभासपा ने सपा गठबंधन के साथ ही लड़ा था. लेकिन विधानसभा चुनाव के बाद सपा के साथ सुभासपा की बात बिगड़ी और सुभासपा गठबंधन से बाहर हो गई. बीते साल जुलाई में सुभासपा ने एनडीए में शामिल होने का एलान कर दिया था. जिसके बाद उनकी बीजेपी के साथ नजदीकियां बढ़ी हैं।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.