आरएलजेडी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बेगूसराय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीति हमेशा से यूज एंड थ्रो की रही है लेकिन अब उससे भी बढ़कर उन्होंने यूज और क्रश करने का काम किया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सीएम को जिन लव-कुश, धानुक और अतिपिछड़ा समेत हर समाज के लोगों ताकत दी, सत्ता में आने के बाद उनका ही साथ छोड़ दिया. आज उनको अपने दल में कोई उत्तराधिकारी नहीं मिल रहा है, इसलिए आरजेडी के राजकुमार को गद्दी सौंपने की बात हो रही है।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार के पास प्रधानमंत्री बनने का अवसर था. वह चाहते तो अपनी पार्टी को मजबूत करते और जनता का भरोसा जीतते लेकिन उन्होंने आरजेडी के साथ जाकर ये मौका खो दिया है, क्योंकि जिस आरजेडी के शासन से मुक्ति के लिए लोगों ने उनको सत्ता दी, आज वह उसी के पीछे जाकर खड़े हो गए हैं।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा की नीतीश कुमार के खिलाफ लोगों में जबर्दस्त आक्रोश है, क्योंकि उन्होंने आजीवन आरजेडी के आतंक के विरोध में संघर्ष किया. लोगों ने इसलिए उनको सत्ता में लाया लेकिन अंत में नीतीश जी फिर से आरजेडी के पीछे जाकर खड़े हो गए. प्रधानमंत्री बनने का अवसर उनके पास था लेकिन जेडीयू को मजबूत करने के बजाय वह आरजेडी के साथ चले गए।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.