बिहार में विधायकों का फेरबदल को लेकर शाहनवाज हुसैन ने तंज कसा. उन्होंने कांग्रेस और राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों के विधायकों को अपनी पार्टी पर भरोसा नहीं है. एक ओर कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं तो दूसरी ओर उनके ही विधायक कांग्रेस तोड़ो अभियान चलाए हुए हैं. राजद में भी वही हाल है. तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं तो उनके विधायकों को राजद पर विश्वास ही नहीं है।

कांग्रेस पर निशानाः शाहनवाज हुसैन आरा में कपड़े का शोरूप का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे. शाहनवाज हुसैन मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए महागठबंधन के नेताओं पर जमकर हमला बोला. कहा कि 3 मार्च को पटना में रैली होने वाली है. इससे पहले ही उनलोगों को तोहफा मिल गया है. चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेसियों को अब कांग्रेस पर ही भरोसा नहीं है. कांग्रेस एक डुबता हुआ जहाज है।

“कांग्रेसियों को ही कांग्रेस पर भरोसा नहीं है. कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है. हर किसी को लगता है जल्दी कूदो-जल्दी कूदो. राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकले हैं और कांग्रेसी लोग कांग्रेस तोड़ यात्रा पर निकले हैं. तेजस्वी यादव भी जन विश्वास यात्रा पर निकले हैं लेकिन उनके विधायकों का राजद पर विश्वास नहीं है.” -शाहनवाज हुसैन, बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता

इस बार भी राजद को जीरो सीटः शाहनवाज ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में बीजेपी और उसके सभी अलायंस की पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हैं. इस बार हम लोग बिहार की 40 की 40 सीटें जीतने की तैयारी में है. तेजस्वी की यात्रा में जुटी भीड़ को लेकर शाहनवाज ने कहा राजद पिछले चुनाव में काफी भीड़ दिखा रही थी और सीट जीरो आयी थी. इस बार भी उन्हें जीरो सीट ही मिलने वाली है।

कांग्रेस नेता ही कांग्रेस को नहीं कर रहे वोटः बुधवार को विधानसभा पोर्टिको में राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार को 3 तारीख की रैली में आने का निमंत्रण दिया. इसपर शाहनवाज ने कहा कि वे लोग राजद का मजाक बना रहे हैं. राजद विधायक ने मजाक में इस बात को कहा है. गंभीरता से लेने का विषय नहीं है. हिमाचल में बीजेपी के राज्यसभा उम्मीदवार की जीत पर शाहनवाज हुसैन ने कहा इसमें हम लोग क्या करें. कांग्रेस ही कांग्रेस को वोट नहीं दे रहें हैं।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.