Entertainment

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की फ़िल्म ‘हर-हर गंगे’ का तहलका जारी, यूपी-बिहार में फिल्म मचा रहा खूब धमाल

Published by
Share

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह का जलवा यूं तो बॉक्स ऑफिस पर वर्षों से चलता आ रहा है। पवन सिंह ही वह शख्स हैं जिनके एक गाने ने ‘कमरिया’ ने पूरी दुनिया को भोजपुरी गीतों का दीवाना बना दिया था। फिल्मों की बात करें तो इस मामले में भी वह कम नहीं हैं, उन्होंने कई ब्लॉक बस्टर दी हैं। साल की शुरुआत में उनके एक पोस्टर ने तहलका मचा दिया था, जिसमें वह एक मगरमच्छ को कंधे पर लादे नजर आए थे। तब से ही लोगों को उनकी फिल्म ‘हर हर गंगे’ का इंतजार था, ऐसे में जब ये फिल्म रिलीज हुई , तो इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।

पीएम मोदी से जुड़ा है पवन सिंह की फिल्म का खास कनेक्शन

देशभर के करीबन चालीस से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म दशहरा पर रिलीज हुई सभी भाषाओं की फिल्मों पर भारी पड़ गई है। सिलेमा आर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता अभय सिंह, एके पांडेय, वाई आर वर्मा हैं, जबकि निर्देशक चंदन कन्हैया उपाध्याय हैं। बता दें, फिल्म पीएम मोदी की ड्रीम प्रोजेक्ट ‘नमामि गंगे स्वच्छता अभियान’ पर केंद्रित है।

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, पहली बार पवन सिंह और निर्देशक चंदन उपाध्याय की जोड़ी ने बिहार और यूपी के सिनेमाघरों का रुख बदल दिया है। सभी शो हाउसफुल हो रहे हैं।दर्शक इस फिल्म पर अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस फिल्म में पवन सिंह के अलावा अरविंद अकेला कल्लू, स्मृति सिन्हा, अमित तिवारी, अनुराधा सिंह, संजय वर्मा और सुशील सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

This website uses cookies.

Read More