बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले नीतीश के मंत्री का बड़ा बयान; ‘हम भी खेला कर सकते हैं…’

Published by
Share

बिहार में राजग सरकार के मंत्री के रूप में सुमित कुमार सिंह ने सोमवार को विज्ञान, तकनीकी शिक्षा व प्रावैधिकी विभाग का कार्यभार संभाला। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में मौजूदा सरकार को पूर्ण बहुमत प्राप्त है और सब कुछ ठीक-ठाक है।

बिना तेजस्वी प्रसाद यादव का नाम लिए सुमित कुमार सिंह ने कहा जो लोग खेला होगा की बात कह रहे हैं, उन्हें जान लेना चाहिए कि खेला करने में हमलोग भी सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के विकास से समझौता नहीं किया जाएगा।

‘नीतीश कुमार विकास पुरुष हैं…’

सुमित कुमार सिंह ने आगे कहा कि नीतीश कुमार विकास पुरुष हैं। खुद का मंत्रालय नहीं बदले जाने पर उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार होता है और जिस विभाग को वे संभाल रहे हैं उनके काम को देखते हुए उन्हें तीसरी बार उसका प्रभार दिया गया है। राज्य के विकास में विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग भी अपनी अहम भूमिका अदा करने की तैयारी में है।

उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा कई सारे कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। विभाग द्वारा जो भी योजनाएं चलाई जा रही हैं उसकी समीक्षा जल्द की जाएगी। यदि उसमें कोई त्रुटि होगी या कोई कमी होगी तो उसे दूर किया जाएगा। विभाग के सचिव लोकेश कुमार सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने मंत्री को बूके देकर स्वागत किया।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More