बिहार के मुजफ्फरपुर में एक महिला अपनी आठ वर्षीय बच्ची को दादी के पास छोड़कर भाग निकली. वह कन्या उत्थान योजना का लाभ लेने के नाम पर घर से निकली थी. इसी दौरान आरबीबीएम कॉलेज के बाहर बच्ची को दादी के पास छोड़कर निकल गई. महिला बोचहां इलाके की रहने वाली है. उसने एलएस कॉलेज कैंपस में बच्ची को बड़गद के पेड़ के नीचे दादी के पास छोड़कर दिया।

बेटी को छोड़ मां फरार: महिला आरबीबीएम कॉलेज में कन्या उत्थान योजना का लाभ लेने के नाम पर बच्ची और सास को साथ लेकर घर से निकली थी. कॉलेज पहुंचने के बाद सामने स्थित बड़गद के पेड़ के नीचे सास के पास बच्ची को उसने छोड़ दिया. गेट के पास फाेटो स्टेट कराने की बात कह वहां से निकल गई. जाने से पहले घर की चाबी और पैसे बच्ची के जेब में उसने रख दिया और उसे कहा कि ‘दिल्ली जा रही हूं, वहां से पैसे भेजूंगी’.

पति ने थाने में दिया आवेदन: काफी देर तक जब महिला नहीं लौटी तो उसकी सास उसे खोजने लगी, फोन करने पर मोबाइल बंद आने लगा. काफी देर तलाश के बाद जब महिला नहीं मिली तो बच्चे को लेकर उसकी दादी घर लौट गई. उसके पति अपने माता-पिता और बच्चे को लेकर काजीमोहम्मदपुर थाने पहुंचे और आवेदन दिया. थानाध्यक्ष मनोज कुमार साह ने बताया कि “महिला के पति और सास की ओर से दिये गये आवेदन के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.”

दिल्ली में शुरू हुआ था प्रेम प्रसंग: महिला के पति ने घटनाक्रम के संबंध में जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली में रहकर वह मरीजों के केयर का काम करते थे। इसी दौरान उसी फ्लैट में रहने वाले एक युवक का संपर्क उसकी पत्नी से हुआ था. इसकी जानकारी मिलने पर ही वह दिल्ली से घर लौट आए और यहां दुकान चलाकर भरण पोषण करने लगें. उसने आरोप लगाया है कि महिला उसी युवक के पास दिल्ली गई है।

“मैं दिल्ली में रहकर मरीजों की देखभाल करता था. वहां जिस फ्लैट में हम रहते थे, वहीं एक युवक भी रहता था, जिसके संपर्क में मेरी पत्नी आ गई थी. इसकी जानकारी होने के बाद मैं वहां से काम छोड़कर घर आ गया और यहां दुकान केल ली. मेरी पत्नी छुपकर उस युवक से फोन पर बात करती थी. उसी युवक के कहने पर वह घर से फरार हो गई है.”-महिला का पति


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.