Categories: BiharPolitics

‘लालू यादव और राबड़ी देवी सिर्फ अपने बच्चों के लिए ही कर रहे हैं चुनाव प्रचार’- JDU के आरोप

Published by
Share

सीतामढ़ी: सारण लोकसभा क्षेत्र में अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के लिए लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी द्वारा प्र करने पर बिहार में राजनीति तेज हो गई है. इसको लेकर जेडीयू नेताओं ने लालू यादव पर बड़ा हमला करते हुए परिवारवाद करने का आरोप लगाया है. जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि लालू यादव ने साबित कर दिया कि उनके लिए परिवारवाद ही सब कुछ है. जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि लालू प्रसाद यादव अपने परिवार के प्रत्याशी के लिए क्षेत्र में प्रचार कर रहे हैं, लेकिन पार्टी के अन्य प्रत्याशियों के लिए इनके पास वक्त नहीं है।

“बिहार की जनता ने पूरी तरह से ‘माय-बाप’ की पार्टी को नाकार दिया है. बिहार की जनता ने इस बार मन बना लिया है कि वह एनडीए प्रत्याशियों का समर्थन करेगी. बिहार में नीतीश कुमार और केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखकर ही जनता मतदान करेगी.”- अभिषेक झा, जदयू प्रवक्ता

जेडीयू ने लगाये थे आरोपः अभिषेक झा ने कहा कि यही कारण है कि बिहार की जनता पूरी तरह वाकिफ हो चुकी है की आरजेडी पूरी तरह परिवारवाद की पार्टी है. अभिषेक झा ने तेजस्वी से यह भी कहा की पार्टी में लालू प्रसाद यादव सिर्फ पीला लिफाफ ही बांटने के लिए अधिकृत हैं क्या. बता दें कि कुछ दिन पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के चुनाव प्रचार नहीं करने पर जदयू नेता नीरज कुमार ने हमला करते हुए कहा था कि तेजस्वी यादव लालू यादव को जानबूझकर सभा में जाने से रोक रहे हैं, क्योंकि लालू यादव को देखते ही राजनीतिक खौफ पैदा हो जाता है।

लालू ने रोहिणी के लिए किया था प्रचारः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधवार 17 अप्रैल को राजद प्रत्याशी व बेटी रोहिणी आचार्य के साथ छपरा पहुंचे थे. रामनवमी के अवसर पर लालू यादव ने राजद के कार्यालय का उद्घाटन किया था और चुनाव प्रचार का श्री गणेश किया था. इस अवसर पर अपने चुटीले अंदाज में पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. लालू प्रसाद यादव अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के साथ जिले में प्रचार करेंगे।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More