यूपी के बिजनौर में पेंट व्यापारी के घर लाखों की लूट, फिर पत्नी से किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कुछ लोगों पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने एक महिला के साथ गैंगरेप किया और सिगरेट से महिला के शरीर को कई जगहों पर जला दिया. इसके बाद बदमाशों ने घर में लूटपाट भी की. अपराधियों ने बिजनौर के एक पेंट व्यापारी के घर से 25 तोला सोना, 2 किलो चांदी, डेढ़ लाख रुपए नगद, एक स्कूटी और एक LED टीवी के साथ-साथ मोबाइल और घर के कई अन्य सामान भी लूट लिए. आरोप है कि 15 नवंबर की शाम को बदमाशों ने व्यापारी की पत्नी के साथ गैंगरेप किया।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायत में बताया गया है कि 15 नवंबर की शाम को व्यापारी अपनी मां और दो बच्चों के साथ डॉक्टर के पास गए थे. जहां से वापस आने में उन्हें देरी हो गई. जिसके बाद 4 से 5 बदमाश उनके घर में घुस गए. पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, अपराधियों ने शराब पीते हुए व्यापारी की पत्नी को सिगरेट से दागा, धमकाया और सामूहिक बालात्कार किया. आरोप ये भी है कि महिला को नशीला पदार्थ सुंघा दिया गया था, जिससे वो बेहोश हो गई थीं. होश आने के बाद उन्होंने अपने पति को इस बारे में जानकारी दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, SP नीरज जादौन ने बताया कि लूट और गैंगरेप की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को जो शिकायत दी है उसमें बताया गया है कि इसी घर से बीते 19 अक्टूबर को 80 हजार रुपये लूट लिए गए थे. पीड़ित के अनुसार, जब इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो उन्होंने मुकदमा दर्ज नहीं किया था. इधर, थाना प्रभारी विकास कुमार को मामले में लापरवाही दिखाने के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया गया है।