गोपालगंज में तीन बच्‍चों की मां 18 साल के प्रेमी संग पकड़ाई, लोगों ने जमकर काटा बवाल

Published by
Share

गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के थावे जंगल में शनिवार को तीन बच्चों की मां अपने 18 वर्षीय प्रेमी के साथ नैन लड़ा रही थी। इसकी भनक लगने पर आसपास के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। तब तक प्रेमी व प्रेमिका के घर वाले भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद कुछ देर के लिए हंगामा भी खड़ा हो गया। बाद में इस घटना की सूचना थावे थाना की पुलिस को दी गई। लोगाें ने दोनों को पुलिस को सौंप दिया।

मीरगंज थाना पहुंचा मामला

वहीं, थावे थाना की पुलिस ने प्रेमी व प्रेमिका को मीरगंज थाना की पुलिस को सौंप दिया, ताकि आपसी समझौते के आधार पर मामले को खत्म किया जा सका।

जानकारी के अनुसार, उचकागांव थाना क्षेत्र के झीरवा गांव का 18 वर्षीय युवक व मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने मायके में रहने वाली महिला का प्रेम संबंध कुछ दिनों से चल रहा है। बताया जा रहा है कि महिला तीन बच्चों की मां है और उसका पति विदेश में रहकर नौकरी करता है।

लड़का कपड़े की दुकान चलाता था

इस बीच महिला और 18 वर्षीय युवक के बीच प्रेम हो गया। युवक के पिता ने बताया कि उसका बेटा कपड़े की दुकान चलाता था। व्यवसाय में घाटा लगने के बाद वह दूसरे प्रदेश में कमाई करने के लिए घर से चार दिन पूर्व निकला था, लेकिन वह कहीं नहीं जा सका।

इस बीच उन्हें सूचना मिली कि उसका पुत्र थावे जंगल में तीन बच्चों की मां के साथ पहुंचा हुआ है। फिर युवक के स्वजन मौके पर पहुंचे तो प्रेम‍िका के घर वालों को भी बुलाया गया।

लड़केवालों पर शादी करने का दबाव बनाया गया

ऐसी चर्चा थी कि महिला के ससुराल वाले युवक के साथ शादी रचाने की बात कह रहे थे, जबकि युवक के स्वजन का कहना था कि उसकी उम्र अभी शादी करने लायक नहीं है। महिला के पक्ष वाले जबरन शादी का दबाव दे रहे हैं। इसी बात को लेकर कुछ देर के लिए हंगामा भी खड़ा हुआ था।

थावे जंगल में हो रहे इस हाई वोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए लोगों की काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी। थावे थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने बताया कि महिला के स्वजन ने महिला व युवक को लेकर मीरगंज थाना चले गए। वहां पुलिस की देखरेख में मामले को समाप्त करा दिया गया।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More