Gopalganj

‘इंडी एलायंस अब भिंडी एलायंस बन गया है, इसकी ना कोई नीति है ना ही नेतृत्व’- शाहनवाज हुसैन

Published by
Share

गोपालगंजःभाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैनने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने विपक्षी पार्टियों द्वारा बनाई गई इंडिया एलायंस को इंडी एलायंस कहते-कहते अब भिंडी एलायंस बना दिया. उन्होंने कहा कि इंडि एलायंस अब भिंडी हो गया है. यह इंडि एलायंस नहीं है यह भिंडी एलायंस है. इस एलायंस के हर मीटिंग में एक नेता रूठ जाता है, ये रूठे लोगों का संगठन है।

“इस पार्टी में आपस में अब तक संयोजक तय नहीं हुआ. अभी तक नीति और नेतृत्व तय नहीं है. सिर्फ मोदी जी को गाली देने का फॉर्म है. जो लोग जांच से प्रभावित है वह सब लोग इकट्ठे होकर मोदी जी के विरोध के लिए इकट्ठा हुए हैं. फोटो सेशन के अलावा कुछ नहीं है. इस एलायंस के हर मीटिंग में एक नेता रूठ जाता है. ये ये रूठे हुए लोगों का संगठन है”- शाहनवाज हुसैन, भाजपा नेता

कांग्रेस ने बिहार के लोगों को धोखा दिया है’: पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पटना में केजरीवाल जी रूठ कर चले गए. बेंगलुरू में नीतीश कुमार जी रूठ गए और मुंबई में ममता दीदी रूठ गईं. कांग्रेस पार्टी रोज सोचती है रूठे को मनाऊं कैसे. कांग्रेस तो मनाने में लगी है. कांग्रेस के लोगों ने कई बार बयान दिया है कि वे राहुल गांधी को नेता मानते हैं. बिहार में नीतीश कुमार ने सभी को इकट्ठा किया था. कांग्रेस पार्टी बिहार के लोगों को धोखा देने में माहिर है. लोक नायक जयप्रकाश और जगजीवन राम के बाद अब नीतीश कुमार को कांग्रेस ने धोखा दे दिया।

राहुल गांधी पर भी साधा निशानाःवहीं राहुल गांधी द्वारा पीएम को पनौती कहे जाने पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी दूसरे को क्या पनौती कहेंगे वे खुद ही अपने ही पार्टी के लिए पनौती बन गए है. उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि उनको देश की जीत से जितनी खुशी नहीं होती उतनी तो हार से खुशी है. अगर वो भारतीय टीम के इतने ही शुभचिंतक थे तो उनको मैच देखने जाना चाहिए था. उन्होंने कहा कि अगर भारत जीतता तो मैं ये नहीं कहता की भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई, लेकिन भारत हार गया तो वो ये कह रहें हैं की मोदी जी के जाने से भारत हार गया।

आरक्षण से भाजपा को है बड़ी खुशी’: आरक्षण पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में नया आरक्षण लागू हो गया है, इससे भाजपा को बड़ी खुशी है. जब हमलोग सबसे पहले इसके पक्ष में राज्यपाल से मिलने गए थे, तो साथ में जनक चमार भी थे और उन्होंने ने भी इसके पक्ष में अपना पक्ष रखा था. पिछड़ों के सवाल पर उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी में सबसे ज्यादा पिछड़े सांसद और विधायक हैं. कर्पूरी ठाकुर जब मुख्यमंत्री बने थे, तो भाजपा ने ही उनको समर्थन दिया था. अपने आप को पिछड़ों का मसीहा कहने वाले लालू प्रसाद यादव को भी भाजपा ने ही अपने समर्थन से मुख्यमंत्री बनाया था।

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More