Categories: BiharPolitics

नीतीश कुमार मुखिया का भी चुनाव नहीं जीत सकते, बोले कुशवाहा..नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे PM

Published by
Share

पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी RLJD ने कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह का आयोजन किया। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री को लेकर बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि हाल यह है कि नीतीश कुमार मुखिया का भी चुनाव नहीं जीत सकते। कुशवाहा ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

कुशवाहा ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि नीतीश जी आप अपनी पार्टी को बर्बाद करना चाहते हैं नहीं मानिएगा तो अपनी मर्जी कर लीजिए लेकिन हम बिहार को बर्बाद नहीं होने देंगे। जब हमारी बात नीतीश ने नहीं मानी तब बिहार को बचाने के लिए हमने रास्ता बदल लिया और अपनी अलग पार्टी बना ली।

मंच से उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमारी पार्टी RLJD एनडीए का हिस्सा बन गई है। उन्होंने कहा कि एनडीए में रहकर ही वे चुनाव लडेंगे और बिहार में एनडीए को सभी 40 सीटों पर जिताने का काम करेंगे। कर्पूरी जयंती पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर सादगी के प्रतिक थे। लोगों के बीच जाकर जननायक के नाम पर वोट मांगना और सत्ता मिलने के बाद अपने घर की तिजोरी दस पुश्तों के लिए भर लेना वैसे लोग क्या कर्पूरी ठाकुर जी का मुकाबला करेंगे।

उन्होंने कहा कि अपने जीवन में जननायक ने वंचित समाज के लिए संघर्ष किया। कितना अपमानित होते थे कितना प्रताड़ित होते थे फिर भी कभी जीवन में इन्होंने हार नहीं माना। जननायक कर्पूरी ठाकुर आदर्श थे प्रेरणास्त्रोत थे। इनका योगदान इतना बड़ा था कि आने आने वाले दिनों में कभी नहीं भूलाया जा सकता।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More