मोतिहारी : पूर्व केंद्रीय मंत्री व विधान पार्षद शाहनवाज हुसैन एकदिवसीय यात्रा पर मोतिहारी पहुंचे. शाहनवाज हुसैन भाजपा के संकल्प पत्र की जानकारी देने मोतिहारी आए थे. साथ ही लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर फीडबैक लेने आए थे. इस दौरान शाहनवाज हुसैन ने भाजपा नेताओं से भी बात की. इस दौरान संवाददाताओं को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने संकल्प पत्र के बारे में बताया, साथ ही राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा।

”एक तरफ राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं और देश भर में उनके विधायक कांग्रेस छोड़ो यात्रा पर निकले हुए हैं. आज कांग्रेस के विधायकों और नेताओं का पार्टी पर विश्वास नहीं रह गया. साथ हीं कांग्रेस के सहयोगी राजद पर भी विश्वास नहीं रह गया है. राजद और कांग्रेस के लोग ये बतायेंगे कि वे अपने विधायकों को संभाल क्यों नहीं पा रहे हैं. वैसे राजद के बहुत से विधायक नाराज चल रहे हैं.”- शाहनवाज हुसैन, भाजपा नेता

‘लोगों को याद है तेल पिलावन, लाठी घुमावन’ : भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव पर ना उनके विधायकों का विश्वास है और ना हीं जनता का विश्वास उनपर है, तो वह जन विश्वास लेकर क्या जायेंगे. राजद के उपर जन विश्वास नहीं है, वह रैली कर रहे हैं. अभी भी लोगों को तेल पिलावन, लाठी घुमावन रैली की याद है. इससे लोगों के मन में दहशत है।

”तेजस्वी यात्रा पर निकले हैं, वह लोगों को हाथ दिखाकर निकल जाते हैं. एक दिन में कई जिला चले जाते हैं. वह भी राहुल गांधी की तरह खानापूर्ति कर रहे हैं. जो हश्र राहुल गांधी की यात्रा का हुआ है, वही हश्र तेजस्वी यादव के यात्रा का होगा. उनके विधायकों का विश्वास ही उनपर नहीं है और ना हीं विधायकों को जोड़कर रखने का कोई सिस्टम है. कई विधायक उनसे टूट रहे हैं.”- शाहनवाज हुसैन, भाजपा नेता


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.