Samastipur

टिकट विवाद में TTE ने यात्री को चलती ट्रेन से फेंका! गंभीर हालत में युवक पटना रेफर

Published by
Share

बिहार के समस्तीपुर-बरौनी रेलखंड के उजियारपुर स्टेशन के करीब एक रेल यात्री के ट्रेन से गिरने का मामला सामने आया है. जख्मी यात्री ने टीटीई पर चलती ट्रेन से धक्का देने का गंभीर आरोप लगाया है. मामले को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार पीड़ित रेल यात्री की पहचान सुगौली थानाक्षेत्र के भटहर टिकुलिया पंचायत के नवल प्रसाद के रूप में कई गई है।

हावड़ा जा रहा था यात्री: ट्रेन में पीड़ित यात्री के साथ सफर कर रहे अन्य सहयोगी यात्री की माने तो वो मिथिला ट्रेन से हावड़ा जा रहा था. वहीं साधारण टिकट पर स्लीपर बोगी में यात्रा के दौरान टीटीई ने उसे ट्रेन से उतरने या फिर फाइन भरने को कहा. वहीं आरोप है कि इस दौरान ऑन ड्यूटी टीटीई ने उसे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों और उसके कुछ सहयोगियों ने उसे आनन-फानन उजियारपुर पीएचसी में भर्ती कराया. जिसके बाद उसकी हालात को देखते हुए उसे पटना रेफर किया गया है।

गंभीर रूप से घायल हुआ रेल यात्री: दरअसल इस हादसें में पीड़ित यात्री का पैर कट गया है और उसे गंभीर चोट भी लगी है. वैसे पूरे मामले को लेकर रेल थानाध्यक्ष से मिली जानकारी के अनुसार मामले की जांच की जा रही. उन्होंने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मामले को लेकर सूचना मिली है कि यात्री बोगी बदलने बदल रहा था उसी दौरान गिरकर घायल हो गया है।

“उजियारपुर स्टेशन के पास बोगी बदलने के दौरान एक यात्री गिरकर जख्मी हो गया है. उसके पैर में काफी चोट आई है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.”-रेल थानाध्यक्ष

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More