Bihar TOP NEWS

घर आकर शिक्षक करता था छात्रा से दुष्‍कर्म, गर्भवती होने पर किया ये शर्मनाक काम

पिता और सौतेली मां से अनबन होने के बाद अपने मामा के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही आठवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ उसे घर आकर ट्यूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत पीडि़त छात्रा के बयान पर महिला थाने में आरोपीे शिक्षक के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

 

आरोपी शिक्षक लवकुश कुमार संदेश थाना क्षेत्र के पिंजरोई गांव का निवासी बताया जाता है, जो सहार स्थित जनईडीह प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक है। प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद छात्रा का मेडिकल टेस्ट सदर अस्पताल में कराया गया।

 

महिला थाना में दिए गए आवेदन में छात्रा ने जानकारी दी है कि पिता और सौतेेली मां से अनबन होने के बाद वह फरवरी 2017 में सहार प्रखंड अंतर्गत छोटकी खड़ाव अपने मामा के यहां रहने चली गई थी, जहां वह आठवी कक्षा की पढ़ाई भी कर रही थी।

 

इसी क्रम में मामा के लड़के चंदन ने उसे ट्यूशन पढ़ाने के लिए आरोपी शिक्षक को अपने साथ लेकर आया, जिसके बाद वह रोज उसे ट्यूशन पढ़ाने आने लगा और कुछ ही दिनों बाद उसके साथ अश्लील हरकत भी करने लगा। छात्रा ने जब उसकी गतिविधियों का विरोध करना शुरू किया तो वह उससे शादी करने का झांसा देकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने लगा।

 

इस घटना के बाद वह वीडियो वायरल करने के धमकी देकर महीनों उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इसी बीच छात्रा जब गर्भवती हो गई तो मामा के लड़के चंदन के साथ मिलकर आरोपी शिक्षक उसे आरा ले आया और एक निजी क्लीनिक में उसका गर्भपात भी करवा दिया।

 

इस बीच जब भी छात्रा के पिता उससे मिलने आते थे तो मामा और मामा का लड़का उसे अपने पिता से मिलने तक नहीं देते थे। दुष्कर्म की बात पिता से करने पर जान से मारने की धमकी भी देते थे। अंतत: जब छात्रा को अपना भविष्य पूरी तरह अंधकारमय नजर आने लगा तो उसने हिम्मत बटोर कर अपने पिता को सारी बातें बताई। तब जाकर यह मामला महिला थाने में दर्ज कराया जा सका।

 

इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष पुनम कुमारी ने बताया कि एक छात्रा के बयान पर उसके साथ उसे ट्यूशन पढ़ाने आने वाले शिक्षक द्वारा दुष्कर्म किए जाने के मामले में शिक्षक के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया जा चुका है। पुलिस मामले की गहराई से छानबीन करने में जुट गई है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *