सुशांत और दिशा के केस की जांच कर रहे टीम को मुम्बई कमिश्नर ने दिया आदेश,कोई भी डिटेल साझा नहीं करें

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद से मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के केस की जांच कर रहे अधिकारियों को सख्त हिदायत दी है कि इन दोनों ही केस की जानकारी को शेयर ना किया जाए और इसके लिए एक प्रॉपर स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर(एसओपी) ही फॉलो किया जाए.

सोमवार की सुबह मुंबई पुलिस कमिश्नर ने सुशांत और दिशा की जांच कर रहे सभी अधिकारियों को साउथ मुंबई के कमिश्नर ऑफिस बुलाया. कमिश्नर परमबीर सिंह ने साफ मैसेज दिया है कि इन केसेस से जुड़े डॉक्यूमेंट्स और जानकारी को किसी के साथ साझा ना किया जाए और अगर कोई भी इस केस से जुड़े डॉक्यूमेंट्स के लिए किसी ऑफिसर पर दबाव बनाने की कोशिश करता है तो उन्हें मुंबई पुलिस के सीनियर ऑफिसर को कॉन्टेक्ट करने के लिए कहा जाए.

सोमवार को परमबीर सिंह ने सुशांत सिंह और दिशा सालियान के इंवेस्टिगेटिव ऑफिसर, सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर, एसीपी और डीसीपी को कॉल किया. वे पर्सनल स्तर पर इस इंवेस्टिगेशन की डिटेल्स जानना चाहते थे. उन्होंने इन ऑफिसर्स से मुलाकात की और दोनों केसों की जांच कहां तक पहुंची, इस बारे में जानकारी हासिल की.

Leave a Reply