तीसरे चरण की वोटिंग के दौरान आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मुस्लिमों को आरक्षण देने वाले अपने बयान पर अब सफाई दी है। देश की सियासत गरमाने के अब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद स्पष्ट किया है कि आरक्षण सामाजिक आधार पर होता है, धर्म के आधार पर नहीं होत है।

 

आपको बता दें कि तीसरे चरण की वोटिंग आज हो रही है। इस बीच लालू प्रसाद ने पहले ये बयान दिया था कि मुसलमानों को पूरा आरक्षण मिलना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे पक्ष में वोटिंग हो रही है। भारतीय जनता पार्टी वाले डर गये हैं लिहाजा वे लोगों को सिर्फ भड़का रहे हैं। भाजपा वाले संविधान को खत्म करना चाहते हैं। बीजेपी को अब जनता समझ चुकी है। मुसलमानों को पूरा आरक्षण मिलना चाहिए।

लालू प्रसाद के इस बयान पर सियासी हंगामा मच गया और बीजेपी ने इसका जमकर विरोध भी किया। प्रधानमंत्री मोदी ने मध्यप्रदेश की एक रैली में लालू प्रसाद पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस चुप है लेकिन आज उसके एक सहयोगी दल ने भारतीय गठबंधन के इरादों की पुष्टि कर दी है। उनके नेता चारा घोटाले के सिलसिले में जेल में थे और अदालत ने उन्हें सजा दी है। वह अभी जमानत पर बाहर आए हैं।

उन्होंने कहा कि मुसलमानों को आरक्षण मिलना चाहिए। वह कह रहे हैं कि सिर्फ आरक्षण ही नहीं, उनको पूरा आरक्षण मिलना चाहिए। इसका क्या मतलब है? ये लोग एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय को मिला सारा आरक्षण छीनकर मुसलमानों को पूरा आरक्षण देना चाहते हैं।

 

उन्होंने कहा कि हम पहले से ये कहते रहे हैं कि ये ओबीसी आरक्षण को काट कर मुस्लिमों को आरक्षण देना चाहते हैं लेकिन ऐसे बयान ने तो और भी गहरी साजिश का खुलासा कर दिया। पीएम ने कहा कि ताज्जुब कि ये सारी बातें वो उस दिन कह रहे हैं, जिस दिन वोटिंग हो रही है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.