हारिस रऊफ को लेकर चौंकाने वाली रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिनमें बताया गया कि वो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का विचार कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ न खेलना अब रऊफ के लिए खतरनाक साबित हो सकता है. टेस्ट सीरीज़ से नाम वापस लेने पर पाकिस्तान के डायरेक्टर मोहम्मद हफीज़ और चीफ सिलेक्टर वहाब रियाज ने उन्हें फटकार लगाई थी. अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तानी पेसर जल्दी ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. रऊफ को टीम मैनेजमेंट की तरफ से कहा गया था कि वो टी20 लीग्स की बजाय नेशनल टीम में खेलने पर ज़्यादा ध्यान दें।

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक हारिस आलोचनाओं से काफी निराश थे और उन्होंने एक प्वाइंट पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ने का फैसला कर लिया था, लेकिन दोस्तों और परिवार की सलाह के बाद उन्होंने ऐसा नहीं करने का फैसला किया. हालांकि अभी इन बातों को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

टेस्ट क्रिकेट से दूर भागते हैं हारिस 

हारिस टेस्ट क्रिकेट खेलने के कतराते हैं. उन्होंने अपने करियर में सिर्फ एक ही टेस्ट खेला है, जिसमें वो 13 ओवर के बाद चोटिल हो गए थे. इसके बाद से वो टेस्ट क्रिकेट में नज़र नहीं आए. हारिस को पाकिस्तान के पूर्व मुख्य कोच मिकी ऑर्थर ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट खेलने को लेकर सलाह दी थी, लेकिन पेसर ने उनकी बात को भी नहीं माना और टेस्ट खेलने के लिए राज़ी नहीं हुए।

गौरतलब है कि हारिस अब तक अपने करियर में 1 टेस्ट, 37 वनडे और 64 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं. इकलौते टेस्ट हारिस ने 1 विकेट लिया है. इसके अलावा वनडे की 37 पारियों में बॉलिंग करते हुए उन्होंने 26.40 की औसत से 69 विकेट झटके हैं. वहीं टी20 इंटरनेशनल की 62 पारियों में बॉलिंग करते हुए पाकिस्तानी पेसर ने 21.29 की औसत से 88 विकेट अपने नाम कर लिए हैं।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.