कैटरीना कैफी और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाई है।

कटरीना कैफऔर विजय सेतुपति की मच अवेटेड फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ आखिरकार 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. श्री राम राघवन के निर्देशन में बनी इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस मूवी के जरिए पहली बार बॉलीवुड की डीवा और तेलुगु स्टार की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आ रही है. वहीं फिल्म को लेकर जिस तरफ से दर्शकों का रिस्पॉन्स मिल रहा है, उस हिसाब से फिल्म की शुरुआत कुछ खास नहीं रही।

बॉक्स ऑफिस पर पिट गई मेरी क्रिसमस
दर्शकों को कैटरीना और विजय की इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म लोगों को उम्मीदों पर खड़ी नहीं उतर पाएगी. दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर मेरी क्रिसमस की शुरुआत काफी हल्की रही. तो चलिए जानते हैं ‘मेरी क्रिसमस’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितना कलेक्शन किया है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मेरी क्रिसमस ने अपने ओपनिंग डे पर महज 2.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

इस तरह से अगर फिल्म की रफ्तार रही तो मेरी क्रिसमस कुछ खास कमाई नहीं कर पाएगी. बता दें कि मेरी क्रिसमस कैटरीना की अभी तक की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई है. वहीं फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई देखकर इसके बॉक्स ऑफिस पर टिकने के आसार कम हैं. अगर मेरी क्रिसमस की कमाई में शनिवार और रविवार को उछाल देखने को नहीं मिलती है, तो कैटरीना की ये मूवी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी. फिलहाल सभी की निगाहें वीकेंड के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट
मेरी क्रिसमस की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में कैटरीना और विजय के साथ राधिका आप्टे, अदिति गवारेकर, टीनू आनंद, संजय कपूर और विनय पाठक भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में राधिका का कैमियो है. वहीं फिल्म के जरिए पहली बार कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिल रही है. फिल्म में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहें हैं. लेकिन फिल्म की कमाई देखकर यही लग रहा है कि दोनों की केमिस्ट्री ऑडियंस पर अपना जादू नहीं चला पाई।