बिहार के भागलपुर जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक बेटी को लव मैरेज करना भारी पड़ गया। नाराज पिता ने बेटी, दामाद और नातिन की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव की है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद लोगों की भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना मंगलवार शाम की है।

चंदन कुमार उर्फ चंदू के प्रेम को ऐसी नजरलगी कि दो साल बाद ही दंपती को अपनीजान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी। उसेक्या पता था कि उसकी प्रेम विवाह ज्यादा दिन तक नहीं चल पाएगी। घटना के बाद गांव में मातम का का माहौल है। सभी की आंखें चंदन और चांदनी के मृत शरीर कोदेखकर कम मगर उसके 2 वर्ष की मासूम रोशनी को देख रो रहा है। सभी एक ही बात कह रहे थे आखिर उस बेचारी ने किसी का क्या बिगाड़ा जो उसे मार डाला।

चंदन को गांव में शादी करना रास ना आया पहले भी परिवार मना करते थे। मगर प्रेम केआगे सब अंधा होता है लड़की के पिता पप्पूसिंह इतने निर्दयी निकलेंगे वह समाज के लोगों ने नहीं सोचा था। अपनी ही बेटी को इस तरह सारे शाम मौत के घाट उतार देंगे यह कल्पना के परे था।

पप्पू सिंह ने पहले भी धमकी दी थी कि शादी के बाद गांव में रहना मुश्किल होगा। मगर दोनों ने इस बात की परवाह किए बिना कोर्ट मैरेज कर लिया। करीब 2 वर्ष बीत जाने के बाद उन्हें लगा कि मामला अब शांत हो गया है। चांदनी को लग रहा था कि पिताजी शांत हो जाएंगे और उन्हें अपना लेंगे।

मगर चांदनी के पिता कुछ और ही खिचड़ी पका रहे थे। पिता को अभिमान था कि उसकी बेटी उससे बाहर नहीं है जिस तरह उसने अपनी बड़ी बेटी की शादी धूमधाम से की थी अपनी छोटी बेटी की शादी धूमधाम से करना चाहते थे। मगर छोटी बेटी चांदनी कुमारी ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया था । इसी गुस्से से पप्पू बदले की आग में सु लग रहा था। 2 महीने तक मामला शांत होता देख पप्पू ने फिर षड्यंत्र रचा अपने बेटे धीरज कुमार के साथ उसने अपने दामाद बेटी और पत्नी की हत्या कर दी।

एक माह पहले ही चंदन बाहर से लौटा था। चंदन शादी के बाद लगातार हो रहे विवाद के कारण परेशान रहता था।