पीएम मोदी लोकसभा चुनाव से पहले पांच दिन के लिए दक्षिण भारत के दौरे पर हैं।उन्होंने जनसभा के दौरान अपने दिवंगत पूर्व साथियों को याद किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तमिलनाडु के सलेम में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान वह भावुक हो गए. पीएम मोदी ने जनसभा के दौरान अपने दिवंगत पूर्व साथियों को याद किया. पीएम ने कहा कि केएन लक्ष्मण ने पार्टी के बहुत काम किया है. उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है. उन्होंने पार्टी के ऑडिटर रहे रमेश को याद करते हुए कहा कि मैं रमेश को नहीं भूल सकता हूं. रमेश ने पार्टी के लिए कड़ी मेहनत की है. वे एक अच्छे वक्ता थे. पार्टी में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है. वह आज हमारे साथ नहीं हैं. उनकी हत्या की गई. मैं उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं. पीएम उनको याद करते हुए थोड़ी देर के लिए रुक गए. बाद में उन्होंने अपना भाषण शुरू किया।

हिंदू धर्म में शक्ति क्या है

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव अभियान की अभी शुरुआत हुई है. मगर INDI एलायंस की योजना मुंबई में हुई. उनकी पहली रैली में ही खुलकर सामने आ रही है. इनका कहना है कि हिंदू धर्म की जिस शक्ति में आस्था होती है. उन्हें इस शक्ति का विनाश करना है. हिंदू धर्म में शक्ति का अर्थ क्या होता है, ये तमिलनाडु का हर शख्स जानता है।

इंडी गठबंधन हिंदू धर्म को देते हैं गाली

पीएम मोदी ने कहा कि ये INDI एलायंस वाले लोग बार-बार जानबूझकर हिंदू धर्म का अपमान करने हैं. हिंदू धर्म के खिलाफ इनकी बयानबाजी बहुत सोच समझकर हुआ करती है. आपने देखा होगा कि किसी धर्म का अपमान DMK और कांग्रेस का INDI एलायंस नहीं करता है. किसी और धर्म के अपमान में इनकी जुबान नहीं खुलती है. मगर हिंदू धर्म को गाली देने में ये एक सेकंड का वक्त नहीं लगाते हैं।

शक्ति को खत्म करने का विचार

हमारे शास्त्र यह कहते हैं कि जो शक्ति को खत्म करने विचार रखते हैं. इस तरह के खतरनाक idea को हराने को लेकर 19 अप्रैल को सबसे पहले मेरा तमिलनाडु मतदात करने वाला है. अब तमिलनाडु ये तय कर चुका है कि 19 अप्रैल को एक-एक मतदान BJP को जाने वाला है. अब तमिलनाडु ये तय कर चुकी है कि अबकी बार 400 पार!

भाजपा की योजनाओं में नारीशक्ति

प्रधानमंत्री ने कहना था कि मोदी, देश की नारीशक्ति की हर परेशानी के आगे ढाल बनकर खड़ी रहती है. हमने महिलाओं को धुआं से बचाने के लिए हमने LPG गैस कनेक्शन दिए, हमने फ्री मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए आयुष्मान योजना शुरू की. इन सभी योजनाओं के कारण केंद्र में नारीशक्ति है. बता दें कि पीएम मोदी लोकसभा चुनाव से पहले पांच दिन के लिए दक्षिण भारत के दौरे पर हैं।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.