लोकसभा चुनाव की शुरुआत होते ही बिहार में नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस बीच लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी के पूर्व विधायक ने सीएम नीतीश कुमार की नीतियों से प्रभावित होकर जेडीयू का दामन थाम लिया।

जी हां, अलौली से पूर्व विधायक चंदन कुमार ने जेडीयू की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने आरजेडी का साथ छोड़ दिया है। इसके अलावा गया जिले के सारिम अली सहित अन्य नेता जेडीयू में शामिल हुए। प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा और मंत्री विजय चौधरी ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलायी।

इस मौके पर पूर्व विधायक चंदन कुमार ने कहा कि वे नीतीश कुमार की नीतियों और जेडीयू के कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि आरजेडी की ओर से साल 2020 में मेरा टिकट काटा गया जबकि मैं लगातार काम कर रहा था। इसके बाद मुन्ना शुक्ला ने जिस तरीके से हमारी जाति पर बयानबाजी की। इससे हमारे समाज के लोग आहत हुए हैं। इस वजह से आरजेडी को छोड़ रहा हूं। अब जेडीयू में पूरी ईमानदारी और वफादारी से काम करूंगा। साथ ही लोकसभा चुनाव में प्रचार प्रसार कर NDA को जीत दिलाऊंगा।

वहीं, इस मौके पर नीतीश सरकार में मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि दोनों नेताओं के जेडीयू में शामिल होने से पार्टी और मजबूत हुई है। वहीं, उमेश कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों से प्रभावित होकर कई लोग जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो रहे हैं।