बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, कांग्रेस के न्याय पत्र पर तंज कसते हुआ 55 सालों तक देश की जनता के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया। बाबूलाल ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को क्षमा मांगना चाहिए, क्योंकि उनके पुरखों ने यहां पर अन्याय किया है। साथ ही बाबूलाल ने कहा कि कि देश और प्रदेश में जब बीजेपी की सरकार नहीं थी तो देश की बुरी स्थिति थी, गांव के लोगों को कोसों दूर पैदल चलना पड़ता था। लोगों तक डॉक्टर नहीं पहुंच पाते थे, और ना ही डॉक्टर के पास मरीज पहुंच पाते थे।

कांग्रेस ने संकट पैद कर रखा था’

बाबूलाल मरांडी यहीं तक नहीं रूके उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने संकट पैदा कर रखा था, आज देश में गांव-गांव तक बिजली है। शौक से लोग कहीं लालटेन जलाते हैं, लेकिन कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान शहरवालों को भी गैस नहीं मिलता था। लंबी समय तक राज करने के बाद भी कांग्रेस ने गरीबों के बारे में नहीं सोंचा, पहले उग्रवाद भी बहुत था पर अब वो भारत नहीं देश में दंगा होता था, और दंगाइयों पर कोई कार्रवाई नहीं होती थी। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मोदी राज में अमन-चैन कायम है, आज भारत सभी क्षेत्रों में प्रगति कर रहा है।

राहुल गांधी और हेमंत सोरेन पर तंज

बाबूलाल मरांडी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी तंज कसा और कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि वो मोहब्बत की दुकान लगा रहे हैं, लेकिन विपक्ष के क्रिया कलाप में सिर्फ अन्याय और नफरत है। राहुल गांधी के बाद बाबूलाल झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर भी निशाना साधा और कहा कि हेमंत सोरेन के कितना समन मिला पर वो नहीं गये, वो खुद को कानून से भी ऊपर समझने लगे थे। जो मोहबत की दुकान लगाने की बात करते हैं, वो नफरत की दुकान लगाए हुए हैं।