मनोज बाजपेयी ने हाल ही में 14 साल से रात का खाना न खाने के पीछे के कारण का खुलासा किया और अपने आहार और नियमित व्यायाम के बारे में बताया।

मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने इंडस्ट्री को एक अलग एंगल दिया है, मनोज ने अपने टैलेंट के दम पर दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने एब्स दिखाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद इंटरनेट पर उनकी फिटनेस को लेकर सवालों की बाढ़ आ गई. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, जब अभिनेता से उनके एब्स बनाने के प्रयासों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसके पिछे की वजह डिनर न करना बताया. उन्होंने अपनी दिनचर्या में व्यायाम के महत्व पर जोर दिया।

मनोज बाजपेयी ने अपने आहार के बारे में खुलकर बात की

जिस्ट के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान, मनोज बाजपेयी ने उल्लेख किया कि जब वजन और बीमारियों की बात आती है तो भोजन एक महत्वपूर्ण खतरा पैदा करता है. रात का खाना खाने से परहेज करके व्यक्ति कई स्वास्थ्य समस्याओं से बच सकता है. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने भोजन का सेवन कम कर दिया क्योंकि वह वास्तव में दोपहर के भोजन का आनंद लेते हैं, इसे बहुत अच्छा मानते हैं।