Share

भारत और अफगानिस्तान की टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है।इस सीरीज की शुरुआत 11 जनवरी से मोहाली में होने जा रही है।चलिए जानते हैं इस मैच को लाइव कहां देख सकते हैं।

भारत और अफगानिस्तान के बीच 11 जनवरी से तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होना है. सीरीज शुरू होने से पहले अफगानिस्तान की टीम ने अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है. हालांकि अभी तक टीम इंडिया का ऐलान होना बाकी है. अफगानिस्तान की टीम पहली बार टी20 सीरीज के लिए भारत का दौरा कर रही है. इस साल खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिहाज से दोनों टीमों के लिए यह सीरीज काफी काफी अहम होने वाली है. खासकर टीम इंडिया के लिए. दरअसल टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारियों के लिए भारतीय टीम के सिर्फ यही 3 मुकाबले बचे हैं. इस सीरीज का पहला मैच मोहाली, दूसरा इंदौर और तीसरा बेंगलुरु में खेला जाएगा. लेकिन इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स पर अब नहीं देख पाएंगे. चलिए बताते हैं कि भारत बनाम अफगानिस्तान मैच को आप लाइव आप कहां देख सकते हैं।

भारत-अफगानिस्तान टी20 सीरीज फ्री में कैसे देखें? 

भारत और अफगानिस्तान के बीच तीनों टी20 मैच भारतीय समयानुयार शाम 7:00 बजे से शुरु होंगे. इन मैचों का लाइव टेलीकास्ट अब आप स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर किया जाएगा. वहीं, टी20 सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग आप फ्री में जियो सिनेमा पर देख सकेंगे।

कब, कहां और कहां खेला जाएगा भारत और अफगानिस्तान का मैच

भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच गुरुवार (11 जनवरी) को मोहाली में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा टी20 मैच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में होगा. वहीं, सीरीज के आखिरी मैच में दोनों टीमें बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।

यहां देखें IND vs AFG शेड्यूल

पहला टी20 आई मुकाबला- 11 जनवरी, मोहाली

दूसरा टी20 आई मुकाबला- 14 जनवरी, इंदौर

तीसरा टी20 आई मुकाबला- 17 जनवरी, बेंगलुरु

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान की टीम: 

इब्राहिम जादरान (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), इकराम अलीखिल (विकेटकीपर), हजरतुल्लाह जजई, रहमत शाह, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, करीम जनत, अजमुल्लाह उमरजई, शराफुद्दीन अशरफ, मुजीब उर रहमान, फजल हक फारूकी, फरीद अहमद, नवीन उल हक, नूर अहमद,मोहम्मद सलीम, कैस अहमद, गुलबदीन नईब और राशिद खान।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading