बिहार : धनरुआ के एक गांव में दबंग भाइयों ने पिस्टल के बल पर घर में घुसकर दो सगी बहनों के साथ छेड़खानी की। घटना शनिवार शाम की है। दोनों ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपितों ने लोहे के रॉड से वार कर दोनों के हाथ-पैर तोड़ दिये।

शोरगुल सुनकर जब आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे तो दोनों पीड़िता के जेवर लूट ली और शिकायत करने पर बुरा परिणाम भुगतने की धमकी देते हुए फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल बहनों का फिलहाल पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। उधर पीड़िता द्वारा लिखित शिकायत मिलने पर पुलिस ने रविवार को इस संबंध में केस दर्ज कर लिया।

पीड़ित बहनों ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि मंगलवार की शाम घरवाले बाहर गए हुए थे। वे घर का काम-काज कर रही थीं। तभी राहुल और उसके भाई रोहित उनके घर में घुस आए। दोनों ने हथियार ले रखे थे। घर में घुसते ही उन्होंने पिस्टल के बल पर दोनों बहनों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी थी और कमरे में ले जाने लगे थे। विरोध किया और शोर मचाया तो दोनों भाइयों ने पिस्टल के बट और राड दोनों को बुरी तरह पिटाई कर दी। मार-पिटाई में उनके हाथ और पैरों में गंभीर चोटें आईं। इसी बीच शोर सुनकर गांव के लोग वहां पहुंच गए। जिसके बाद आरोपित घटना की शिकायत पुलिस में करने पर युवती के पिता और बहनोई की हत्या करने की धमकी देते हुए फरार हो गए। उधर स्थानीय लोगों ने घायल बहनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ले गए। वहां डॉक्टरों ने दोनों को पीएमसीएच रेफर कर दिया।

दोनों आरोपित आपराधिक प्रवृति के, प्राथमिकी

धनरुआ थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित राहुल कुमार उर्फ लोहा सिंह व रोहित कुमार उर्फ चंपक उर्फ पंडित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपितों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। दोनों आपराधिक प्रवृति के हैं। राहुल का पुराना आपराधिक इतिहास है। वह पहले जेल भी जा चुका है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.