बेटी मालती मैरी के साथ प्रियंका चोपड़ा मुंबई पहुंच चुकी हैं, दोनों मां-बेटी की जोड़ी को पैप्स ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया और उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा को गुरुवार शाम को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया. हालाँकि, डॉन स्टार अकेली नहीं थीं क्योंकि उनके साथ उनकी बेटी मालती मैरी भी थीं. प्रियंका चोपड़ा को बीच हैट के साथ ब्लैक आउटफिट में देखा गया, जबकि मालती मैरी को हरे रंग का टॉप और पैंट पहने देखा गया. प्रियंका को अपनी बेटी को पैपराजी की ओर हाथ हिलाते हुए भी देखा गया. इससे पहले, प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मालती के साथ एक सेल्फी शेयर की थी.फोटो के साथ प्रियंका ने लिखा, ”मुंबई मेरी जान।ये रहा।”

प्रियंका चोपड़ा के मुंबई में एक बुलगारी इवेंट में शामिल होने की संभावना है. वह ब्लैकपिंक  ऐनी हैथवे, ज़ेंडया और लिसा के साथ लक्जरी ज्वैलरी ब्रांड की वैश्विक ब्रांड एंबेसडर हैं।

चौथे साल क्रिटिक्स चॉइस सुपर अवार्ड्स में नॉमिनेशन हासिल करने के बाद प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और मालती मैरी छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हो गए. गुरुवार को, प्रियंका चोपड़ा के मैनेजर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक ग्रुप सेल्फी शेयर की. ब्लैक आउटफिट पहने प्रियंका ने अपनी बेटी मालती मैरी को धीरे से गोद में लेते हुए तस्वीर में अपनी चमकदार मुस्कान बिखेरी, जो सफेद आउटफिट में बिल्कुल प्यारी लग रही थीं. दुबई के सुंदर रात के सीन के सामने निक जोनस उनके बगल में खड़े थे. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, “परिवार के साथ दुबई की रातें।”

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार सिटाडेल में नजर आई थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास एक बॉलीवुड फिल्म भी है, जिसका नाम ‘जी ले जरा’ है, जिसका निर्देशन फरहान अख्तर करने वाले हैं.  इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, बॉलीवुड दिवा आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली हैं।