बॉलीवुड की पॉपुलर हस्ती मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), फिटनेस के प्रति अपनी कमिटमेंट, बेदाग फैशन सेंस और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अपने ग्लैमरस पर्सनैलिटी से परे, मलाइका एक दयालु मां हैं जो अपने एक्स पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) और अपने बेटे अरहान खान (Arhan Khan) के प्रति अपने प्यार का इजहार करने में कभी नहीं चूकतीं. हाल ही में एक दिल छू लेने वाले पल में, फैशन आइकन ने अरहान के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की, जो माँ और बेटे के बीच के प्यारे बंधन को शेयर करती है।

साल खत्म होते ही मलाइका अरोड़ा ने अरहान खान के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर
मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान खान के साथ खुशी के एक मनमोहक स्नैपशॉट के साथ साल का खत्म किया. क्रिसमस पर ली गई प्यारी तस्वीर में अरहान को सांता क्लॉज़ की टोपी पहने दिखाया गया है और माँ-बेटे की जोड़ी मुस्कान के साथ चमक रही है. मलाइका के कैप्शन ने परफेक्ट टच जोड़ा, “जैसे ही यह साल खत्म होने वाला है… मेरा हमेशा के लिए #mybabyboy#mybestfriend#mysupportsystem.”

मलाइका के पोस्ट पर रिएक्शन
मलाइका की पोस्ट पर कई कमेंट्स आए, जिसमें यूजर्स ने अपने बेटे के साथ उनके दिल को छू लेने वाले बंधन के लिए प्रशंसा व्यक्त की. पोस्ट पर ट्विंकल खन्ना, पुलकित सम्राट, सीमा खान सजदेह और ओरहान अवत्रमणि, जिन्हें ओरी के नाम से भी जाना जाता है, सहित कई मशहूर हस्तियों के कमेंट्स भी आए, जिन्होंने दिल के इमोजी के जरिए अपना प्यार जताया.