शुक्रवार को भागलपुर पहुंचे राजयसभा सांसद सह बिहार लोकसभा चुनाव सह प्रभारी दीपक प्रकाश एवं कलस्टर प्रभारी पिंकी कुशवाहा ने भाजपा की चुनाव संचालन की समितियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक सराय स्तिथ होटल मे की। जिसकी अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने किया।
कार्यक्रम का शुभारंभ श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पं. दीन दयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया।वंदेमातरम गायन भाजपा मातृशक्ति के द्वारा किया गया।कार्यक्रम का मंच संचालन जिला महामंत्री अभय घोष सोनू ने किया।

बूथ जितना मजबूत होगा,परिणाम उतना जबरदस्त होगा:-दीपक प्रकाश

बिहार चुनाव सह प्रभारी सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने चुनाव संचालन समिति के जिम्मेदारों से कहा कि इस समय पूरे देश में एनडीए के पक्ष में जबरदस्त माहौल है. लोकसभा चुनाव का परिणाम भी उसी के अनुरूप आएगा. जरूरत बूथ स्तर तक सक्रियता, तत्परता और सजगता की है. बूथ जितना मजबूत होगा, परिणाम भी उतना ही जबरदस्त आएगा. बूथ को जीतना ही चुनाव जीतने का सबसे कारगर फार्मूला है।लगातार तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी, इसमें तनिक भी संदेह नहीं है।

एन डी ए प्रत्याशी सांसद अजय मंडल ने आज जब देश 2047 तक विकसित भारत बनने के लक्ष्य पर काम कर रहा है तो आपका वोट ये तय करेगा कि भारत की दिशा क्या होगी.डबल इंजन की सरकार देश और बिहार को विकास के पथ पर आगे बढ़ा रही है। आज सरकारी जनकल्याणकारी योजनाओं को हर पात्र तक पहुंचाने का लक्ष्य पूरा होने की ओर है। गांव-गांव में बिजली, पानी से लेकर राशन एवं अन्य योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। आयुष्मान योजना से गरीब, मजदूर तबके के लोगों को पांच लाख रुपये तक का निशुल्क उपचार मिल रहा है।

पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष सह कलस्टर प्रभारी पिंकी कुशवाहा ने लोकसभा चुनाव में वोट और बूथ केंद्रित व्यवस्था पर अधिक ध्यान देना है. बूथ समिति, पन्ना प्रमुख और सामाजिक टोली भाजपा के लिए सबसे महत्वपूर्ण अंग हैं. बूथ समिति के पास संबंधित बूथ के एक एक वोटर का ब्योरा होना चाहिए. पन्ना प्रमुखों का उस ब्योरे के अनुरूप मतदाता से व्यक्तिगत संपर्क और संबंध होना चाहिए. हर मतदाता से आधिकारिक और बारंबार संपर्क होना चाहिए. बूथ क्षेत्र में जितने घर हैं, उनसे संपर्क करें. केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों व विकास योजनाओं की जानकारी आमजन को दें।

एमएलसी डॉ एनके यादव ने कहा की जिन विकास कार्यों को हम बोल रहे हैं, उसे जनता बोलने लगे तो हमारा कार्य आसान हो जाएगा. इसके समानांतर सामाजिक टोली समाज के हर वर्गों के लोगों तक जनसंपर्क करती रहे. निरंतर जनसंपर्क की जिम्मेदारी सभी पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को भी उठानी है. शिक्षक, अधिवक्ता, अधिकारी, कर्मचारी, चिकित्सक, व्यापारी, सामाजिक, व्यापारिक और सांस्कृतिक संगठन सबसे मिलना है. उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार की उपलब्धियों को बताकर फिर एक बार मोदी सरकार के नारे को साकार करना है.

भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर प्रत्येक बूथ पर कार्यक्रम आयोजित स्थापना दिवस मनाया जाएगा। लाभार्थियों से संपर्क किया जाएगा।मोदी सरकार की योजनाओं के कारण जीवन में आए बदलावों से हर लाभार्थी बहुत खुश है। सभी के होठों पर बस यही बात है कि ’फिर एक बार-मोदी सरकार’। पार्टी के अभियान के अंतर्गत सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से मिले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का प्रणाम उन तक पहुंचाया है और उनके हाल-चाल भी जानना हैं।

इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी अर्जुन शर्मा, शशि शंकर राय, प्रणव दास,नितेंद्र सिंह,नवगछिया जिला अध्यक्ष मुक्तिनाथ सिंह निषाद, कन्हाई मंडल,मेयर बसुंधरा लाल,अनिल यादव, कमरुजमा अंसारी,प्रीति शेखर, बंटी यादव,सतीश चंद्रा,नभय चौधरी, अभय वर्मन, रोहित पांडेयसहित लोकसभा संचालन समिति के पदाधिकारी उपस्थित रहे।
इसकी जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी ने दी।