Share

विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एलडीएफ और यूडीएफ सरकारों ने नारी शक्ति को कमजोर माना है।उन्होंने महिला आरक्षण को लंबे वक्त तक रोककर रखा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों दक्षिणी राज्यों के दौरे पर हैं. तमिलनाडु की यात्रा के बाद आज पीएम केरल पहुंचेंगे. यहां वे कई क्षेत्रों से जुड़ी महिलाओं के एक कार्यक्रम ‘स्त्री शक्ति समागम’ को संबोधित किया. पीएम मोदी कई विकास परियोजनाओं के उद्घाटन के साथ शिलान्यास करने के मौके पर लक्षद्वीप के कावारत्ती पहुंचे हैं. विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एलडीएफ और यूडीएफ सरकारों ने नारी शक्ति को कमजोर माना हैं. उन्होंने महिला आरक्षण को लंबे वक्त तक रोककर रखा।

उन्होंने कहा कि मोदी ने आपको आपका हक दिलाने की गारंटी दी थी. इसे उन्होंने पूरा कर लिया है. पीएम ने कहा कि जब देश में कांग्रेस और वाम दल का गठबंधन था, उस वक्त मुस्लिम बहनें तीन तलाक की वजह से परेशान थीं. मगर मैंने इससे आजादी दिलाने की गारंटी दी और इसे ईमानदारी से पूरा किया. पीएम मोदी ने कहा कि यहां पर बड़ी संख्या में महिला शक्ति पहुंची हैं. वे आप सबके आभारी हैं. इस दौरान पीएम ने मौजूद महिला कार्यकर्ताओं को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं. केरल के त्रिशूल में रोड शो के बाद पीएम मोदी ने भाजपा के महिला सम्मलेन में शिरकत की है. पीएम ने संबोधन में कहा कि वे आभारी हैं. स्त्री शक्ति मुझे आर्शीवाद देने के लिए बड़ी संख्या में इकट्ठा हो रही हैं।

पीएम ने कहा,’अन्य लोगों ने फ्री राशन, दिव्यांगों के लिए लाभ, पीएम-एडब्ल्यूएएस, किसान क्रेडिट कार्ड, उज्ज्वला योजना के साथ कुछ के बारे में बात की. यह देखना सही मामले में संतोषजनक है. विकास का लाभ  लोगों के सभी वर्गों तक पहुंच रहा है.’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा,’लक्षद्वीप में भारत सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत करना खुशी की बात थी. महिलाओं के एक समूह ने इस बारे में बात की कि कैसे उनके एसएचजी ने एक रेस्तरां शुरू करने की दिशा में काम किया।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading