दिल्ली एयरपोर्ट से एक विमान की उड़ान में देरी होने पर एक यात्री को इतना गुस्सा आ गया कि उसने पायलट पर हमला कर दिया।

उत्तर भारत में घने कोहरे के बीच यातायात बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. सड़क और ट्रेन ही नहीं बल्कि विमानों की उड़ान पर भी कोहरे का असर देखने को मिल रहा है. ऐसे में तमाम फ्लाइट देरी से उड़ान भर रही हैं. इस बीच दिल्ली एयरपोर्ट से एक विमान की उड़ान में देरी होने पर एक यात्री को इतना गुस्सा आ गया कि उसने पायलट पर हमला कर दिया. दिल्ली पुलिस ने आरोपी यात्री के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

उड़ान में देरी का ऐलान कर रहा था पायलट

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि इंडिगो की एक फ्लाइट में तमाम यात्री बैठे हुए हैं. विमान का कैप्टन (पायलट) उड़ान में देरी होने की घोषणा कर रहा है. इस दौरान एक यात्री इतना गुस्सा हो जाता है कि वह पायलट पर हमला कर देता है और उसे धूंसे मारने लगता है. ये देखकर विमान में मौजूद अन्य यात्री चीखने लगते हैं. वहीं एयरहोस्टेस यात्री को समझाते हुए नजर आ रही है और आरोपी यात्री से कर रही है कि वह ऐसा नहीं कर सकते।

विमानन सुरक्षा एजेंसी ने लिया घटना का संज्ञान

इस घटना के सामने आने के बाद विमानन सुरक्षा एजेंसी ने घटना का संज्ञान लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया गया है कि यह घटना उस दौरान हुई, जब पायलट माइक्रोफोन पर यात्रियों को दिल्ली से गोवा जा रही फ्लाइट के कोहरा होने की वजह से देरी से उड़ान भरने की जानकारी दे रहा था. इसी दौरान एक यात्री अपनी सीट से उठा तो पायलट को घूंसा मार दिया.

इंडिगो ने की यात्री की शिकायत

इंडिगो ने आरोपी यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और केस दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. डीसीपी, इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के डीसीपी ने बताया कि हमें एक शिकायत मिली है और हम उचित कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.