बिहार के भागलपुर से एक सनसनीखेज मामला निकल कर समाने आया है। यहां जिले के हुसैनाबाद इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब सड़क किनारे पॉलीथीन में लिपटा बम मिला। जिसके बाद इलाके के लोगों में दहशत है। बबरगंज थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद में सड़क किनारे बम मिलने से सनसनी फैल गई। उसके बाद पुलिस को बम मिलने की सूचना दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार, सूचना मिलने पर बबरगंज थानेदार रविशंकर सहित अन्य पदाधिकारी वहां पहुंचे। सड़क किनारे पन्नी में लपेटा हुआ बम मिला। पुलिस तुरंत इसकी सूचना वरीय अधिकारी को दी गई। उसके बाद बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया। स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि असामाजिक तत्वों ने दहशत फैलाने के लिए वहां पर बम रखा है। आस-पास कई लोगों से पूछताछ की गई पर बम रखने वाले की पहचान नहीं हो सकी।

वहीं, इस घटना के बाद  पुलिस वहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। चुनाव का समय होने की वजह से पुलिस सतर्क है। हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं लग लगी है। कि बम रखने वाले आरोपी कौन हैं। और कहां से ये बम कहां से लाया गया है। पुलिस सीसीटीवी के जरिए संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई है। लोगों के मुताबिक ये शरारती तत्वों का भी काम हो सकता है।