बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन मूड में आ गये हैं। अब से थोड़ी देर पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेडीयू दफ्तर पहुंचे हैं। उनके साथ मंत्री विजय चौधरी भी हैं।

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए पार्टी दफ्तर पहुंचे हैं, जहां वे नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ फीडबैक लेंगे। JDU दफ्तर का उन्होंने मुआयना किया है। इसके साथ ही जेडीयू प्रवक्ताओं की एक मीटिंग चल रही है, जिसमें मुख्यमंत्री भी शामिल हुए और ये जानने की कोशिश की कि किस एजेंडे को लेकर आगे जाना है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉल पर मंत्री अशोक चौधरी से बात की है और कई दिशा-निर्देश दिए हैं। इस दौरान मंत्री विजय चौधरी के साथ – साथ प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा भी साथ हैं। वहीं, तेजस्वी यादव द्वारा नौकरी के दावे पर नीतीश कुमार ने कहा कि उनके माता-पिता के शासनकाल में कोई शाम को निकलता था क्या। हमने काम किया है। कोई बोलता है तो बोलता रहे। नौकरी किसने दी। हमारा काम तो पहले से चल रहा था। वे बेटी को या किसी और को उतारे लेकिन किसी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। हम प्रचार में नहीं काम में भरोसा करते हैं।