Share

आज के राशिफल में राशि अनुसार विस्तार से बताया गया है।कुछ राशियों को अच्छा दिख रहा है जबकि कुछ के लिए थोड़ी सावधानी बरतने की सलाह दी गई है।इसे पढ़कर आप अपने दिन की योजना तय कर सकते हैं और समस्याओं का समाधान ढूंढ सकते हैं।

आज 13 अप्रैल, शनिवार  का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

मेष दैनिक राशिफल:शनिदेव की कृपा से आपका दिन अच्छा बीतने वाला है. अपने काम से आपको प्रशंसा मिलेगी. कुछ नया काम शुरु कर सकते हैं. आपकी सलाह से लोगों को फायदा मिलेगा. आप घर में किसी मंगल कार्य या पूजा कराने के बारे में सोच सकते हैं. शनि मंत्रों का जाप करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृष दैनिक राशिफल:वृष राशि वालों के लिए शनिवार का दिन थोड़ा उतार चढ़ाव वाला रहने वाला है. इनकी कही पुरानी बातों के खुलासे से इन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ सकती है. आज जितना हो  सके अपनी जुवां बंद रखें. शनि के प्रकोप से बचकर रहें. जितना हो सके दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 60 प्रतिशत साथ दे रही है।

मिथुन दैनिक राशिफल:शनिवार का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए मुनाफे का दिन है बस आपनी खुशी किसी से शेयर ना करें. बुरी नज़र से बचकर रहें और परिवार के साथ ज्यादा समय बिताएं. शनि मंदिर में माथा टेकने जाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

कर्क दैनिक राशिफल:आर्थिक रूप से आज का दिन अच्छा रहने वाला है. खर्चे का दिन है लेकिन जरूरी खर्चा होगा. आय के नये साधन मिल सकते हैं. नौकरी में तारीफें मिलेंगी. व्यापारी हैं तो आपका मान सम्मान बढ़ेगा. किसी से प्यार करते हैं तो आज आप अपने प्यार का इज़हार कर सकते हैं आप पर शनिदेव और गणपति की भरपूर कृपा बनीं रहेगी. लड्डूओं का भोग लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है।

सिंह दैनिक राशिफल:सिंह राशि वालों को आज किसी बात पर बदनामी झेलनी पड़ सकती है इसलिए वाणी पर नियंत्रण रखें नहीं तो पछताना पड़ेगा. कामकाज के लिहाज से आज का दिन कठिन रहने वाला है. ऑफिस में छुट्टी करने से बचें और काम ना टालें. शनिदेव की पूजा से आपको राहत मिल सकती है भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है।

कन्या दैनिक राशिफल:आप अपनी बात आज संभलकर करें. बात का बतंगड़ बनाने वाले लोगों से दूर रहें और अपने आसपास के वातावरण को सकारात्मक बनाने के लिए आप अच्छी बातें करें. पूजा में ध्यान लगाएं. मेडिटेशन करें भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है।

तुला दैनिक राशिफल:शनिवार का दिन कुछ बड़े फैसले लेने का दिन है. आप अगर जीवन में सकारात्मक बदलाव चाहते हैं तो अपनी बात खुलकर करें. आगे बढ़ने के पर्याप्त मौके मिलेंगे. परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे. शनिदेव की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल:वृश्चिक राशिवालों को आज इंवेस्टमेंट करना चाहिए. आपके लिए अच्छा समय है. आप परिवार में आज कुछ बड़ा कर सकते हैं. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें किसी की सलाह लेकर आज इंवेस्ट करने के बारे में सोचें. प्रोपर्टी लेने के लिए भी आज का दिन उत्तम है. नौकरी करते हैं तो हालात  बेहतर होंगे. शनिदेव के सामने सूर्यास्त के बाद तेल का दीपक जगाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

धनु दैनिक राशिफल:किसी की बात में ना आएं, ना ही गवाही दें आप पर उल्टा पड़ सकता है. अपना ध्यान अपने काम पर लगाएं. आज फोकस बिगड़ता नज़र आ रहा है आप अपने काम से काम रखें. परिवार में विवाद से बचने  के लिए बेहतर होगा कि आप मौन रहें. चप्पलों का दान करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है।

मकर दैनिक राशिफल:समय के साथ चलना जरूरी होती है. अगर आप अपने ख्याल नहीं बदलते तो अब बदलाव का समय आ गया है आपको आगे बढ़ने के लिए कुथ नया करना और नया सोचना होगा. परिवार में किसी नए सदस्य के आने की खुशी मिल सकती है. मंदिर में आज देसी घी का दीपक जगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है।

कुंभ दैनिक राशिफल:कुंभ राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आपको अपने काम आज ही निपटा लेने चाहिए. आज का आलस आपका नुकसान करा सकता है. दिन थोड़ा धीमा शुरु होगा लेकिन समय के साथ बेहतर होता जाएगा. आज शनदेव के बीज मंत्र का जाप करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है।

मीन दैनिक राशिफल:किसी से धोखा मिल सकता है सतर्क रहें. आज दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. घर में आपका मान सम्मान बढ़ेंगा. नई नौकरी की तैयारी कर लें आपको कहीं से अच्छा ऑफर आने वाला है. शनिदेव के तेल अर्पित करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading