तापसी पन्नू ने आज अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की है जिनमें वो फ्यूजन साड़ी लुक फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. खबरे थीं कि तापसी ने गुपचुप शादी रचा ली है. ऐसा मा जा रहा है कि तापसी ने अपने बॉयफ्रेंड माथियास बो के साथ गुपचुप तरीके से शादी की है. कपल ने इसी महीने मार्च में अचानक शादी करके सबको सरप्राइज कर दिया था. हालांकि, अभी तक तापसी की ओर से शादी को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है. उन्होंने अपनी वेडिंग फोटोज भी रिलीज नहीं की है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर तापसी ने अपनी लेटेस्ट फोटोज से फैंस को हैरान कर दिया है. उन्होंने फ्यूजन साड़ी लुक में तस्वीरें शेयर की हैं. सोशल मीडिया यूजर्स तापसी की इन तस्वीरों को उनकी वेडिंग से जोड़कर देख रहे हैं. शादी के बाद पहली बार तापसी को साड़ी में देख फैंस खुशी से झमू उठे हैं।

तापसी ने फ्लॉन्ट की फ्यूजन साड़ी
डंकी स्टार ने आज कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिन्हें देखकर उनके फैंस एक्साइटेड हैं. साथ ही लोग इन फोटोज को तापसी की वेडिंग से जोड़कर देख रहे हैं. तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने यूनिक साड़ी लुक को फ्लॉन्ट किया है. उन्हें फ्लेयर्ड पैंट और पीले और काले रंग की साड़ी के साथ ब्लैक कलर का लॉन्ग ओवरकोट पहने देखा जा सकता है. इस बॉस लेडी लुक को एक्ट्रेस ने हाई हील्स से पूरा किया है. साथ ही बालों को जूड़े में बांधा है. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि “साड़ी से उनका ये रोमांस खत्म नहीं होना चाहिए…”

फैंस ने स्पॉट की इंगेजमेंट रिंग
फैंस ने इन फोटोज में तापसी की इंगेजमेंट रिंग भी स्पॉट की है. इस रिंग को देख फैंस को यकीन हो गया है कि तापसी ने मैथियास बो से शादी कर ली है. कुछ तस्वीरों में तापसी अपनी डायमंड रिंग के साथ क्लोज पोज दे रही हैं. तापसी के इस पावरफुल साड़ी लुक पर यूजर्स ने खूब प्यार लुटाया है. साथ ही कई लोगों ने तापसी से उनकी शादी की तस्वीरें भी पोस्ट करने की मांग की है।

मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, तापसी ने हाल में उदयपुर में शादी रचा ली है. ये एक सीक्रे वेडिंग थी जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शादी से पहले की रस्में और इवेंट्स 20 मार्च को शुरू हुए थे।