पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के बंधन में बंध चुके हैं।साथ ही अब दोनों अपनी विवाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा सातवें आसमान पर हैं क्योंकि कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार वे आज 15 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए. फैंस इस प्यारे जोड़े द्वारा अपनी शादी की ऑफिशियल तस्वीरें शेयर करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और आखिरकार वे यहां हैं. पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने कुछ प्यारी झलकियाँ शेयर कीं, जिससे फैंस को उनके बड़े दिन की एक झलक मिल गई और हमें यकीन है कि यह हर किसी का दिल जीत लेगी।

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने करीबी परिवार और दोस्तों के बीच एक शानदार जश्न के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी की शुरुआत की. दिल्ली के बाहरी इलाके में स्थित आलीशान आईटीसी भारत के सामने यह जोड़ा प्यार के साथ-साथ स्टाइल में भी था. एक साथ सबसे स्टाइलिश दिखने के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. पुलकित सम्राट को एक शानदार हरे रंग के आउटफिट में आकर्षण बढ़ाते हुए देखा गया, जो शादी के पेस्टल सौंदर्य को पूरी तरह से पूरा करता था।

दूल्हा-दुल्हन का शानदार लुक 
खूबसूरत दुल्हन कृति खरबंदा खूबसूरत गुलाबी लहंगे में नजर आईं और उनकी दुल्हन की चमक ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए. वसंत ऋतु की दुल्हनों के पास बॉलीवुड की लेटेस्ट 2024 दुल्हन से प्रेरणा लेकर बेस्ट दिखने के कई कारण हैं. मेकअप और बाल स्टार की सिग्नेचर ब्यूटी स्टाइल के अनुरूप थे जो नरम और न्यूड लेकिन हमेशा इंपैक्टफुल होता है।

पुलकित और कृति दोनों का जन्म दिल्ली में हुआ था और चूंकि उनके परिवार एनसीआर रीजन में रहते हैं, इसलिए यह साफ है कि इस जोड़े ने अपनी शादी के लिए मानेसर को क्यों चुना. कृति और पुलकित वीरे की वेडिंग, तैश और पागलपंती जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

पुलकित का वर्क फ्रंट
इस बीच, काम के मोर्चे पर, पुलकित हाल ही में फुकरे की तीसरी किस्त में दिखाई दिए और जोया अख्तर के वेब शो ‘मेड इन हेवन सीजन 2’ में एक भूमिका निभाई. कृति अपनी आने वाली फिल्म, रिस्की रोमियो की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो मई 2024 में होने वाली है।