Gopalganj

किन्नर के प्रेम में कातिल बना आशिक, प्रेम संबंध तोड़ने से नाराज होकर ले ली जान; पुलिस ने किया अरेस्ट

Published by
Share

बिहार के गोपालगंज में पिछले 26 जुलाई को कोलकाता की रहने वाली किन्नर प्रिया बंगलामुखी की गोपालगंज में हत्या कर दी गई थी। अब इस हत्याकांड केएक सप्ताह बाद किन्नर प्रिया के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद अब गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि- प्रिया की हत्या उसके प्रेमी ने ही की थी। आरोपी के पास से कत्ल में इस्तेमाल चाकू और बाइक भी बरामद की गई है। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दरअसल, इस पुरे मामले को लेकर एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि- किन्नर हत्याकांड का खुलासा हो गया है। घटना में शामिल मुख्य आरोपी मनु कुमार साह को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या की वजह जो सामने आई है, उसके मुताबिक आरोपी और मृतक के बीच प्रेम संबंध था। बाद में मृतक किन्नर ने संबंध रखने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि- पिछले 26 जुलाई को सुबह के करीब 3 बजे मिश्र बतराहा श्रीपुर जाने वाली सड़क पर अवस्थित जमुनीडीह में संजय सिंह के मकान में रह रही प्रिया नाम की किन्नर की अज्ञात अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी। इस केस के खुलासे के लिए श्रीपुर ओपी थाना में एक कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया। तकनीकी और मानवीय अनुसंधान के माध्यम से कांड का उदभेदन करते हुए कांड का मुख्य अभियुक्त मनु कुमार साह को गिरफ्तार किया गया है।

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More