Categories: PatnaPolitics

लेसी सिंह का BJP पर निशाना, कहा- INDIA नाम से भाजपाइयों में मची खलबली

Published by
Share

बिहार सरकार के खाद्य उपभोक्ता मंत्री लेसी सिंह ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. महागठबंधन के INDIA नाम से ही भाजपाइयों में खलबली मच गई है, महागठबंधन की सभी पार्टियां पूरी तरह से एकजुट है. बिहार सरकार के खाद्य उपभोक्ता मंत्री लेसी सिंह ने रोहतास जिले के सासाराम में कहा कि महागठबंधन के INDIA नाम के बाद बीजेपी में खलबली मच गई है, जहां भाजपा के लोग दुष्प्रचार कर रहे हैं. INDIA गठबंधन पूरी तरह मजबूत व एकजुट है. मंत्री लेसी सिंह ने सासाराम ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल विपक्षी एकजुटता रंग ला रही है।

2024 हो या विधानसभा 2025 का चुनाव, मुख्यमंत्री इसको लेकर बेंगलुरु सहित अन्य जगहों पर बैठक किए हैं. इस बैठक के बाद विपक्षी दलों में एकता हुई है. जिस वजह से भारतीय जनता पार्टी के लोग घबरा गए हैं. जिससे वे लोग अनाप-शनाप बोल रहे हैं, लेकिन सीएम नीतीश कुमार के पहल पर विपक्षी एकता एकजुट है. मणिपुर के मामले में भी मंत्री ने अपनी बात रखी और कहा कि देश में महिला सुरक्षित नहीं है. जिस पर केंद्र सरकार चुप्पी साधी हुई है।

गौरतलब हो कि खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री लेसी सिंह बुधवार को सासाराम पहुंची, जहां जदयू के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. उसके बाद कलेक्ट्रेट सासाराम में विभागीय बैठक में अधिकारियों को उन्होंने कई निर्देश दिए. बता दें कि मंगलवार को पटना हाईकोर्ट ने नीतीश सरकार के पक्ष में जातीय जनगणना को लेकर फैसला सुनाया है. जिसके बाद से एक बार फिर बिहार में जातीय जनगणना बुधवार को शुरू की जा चुकी है. जिसे लेकर विपक्ष लगातार महागठबंधन सरकार पर हमलावर हो रही है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More