Gopalganj

BJP विधायक के देवर शराब के साथ गिरफ्तार, कार की बोनट में शराब छिपाकर कर रहे थे तस्करी

Published by
Share

गोपालगंज उत्पाद विभाग की टीम ने बीजेपी विधायक कुसुम देवी के देवर अशोक सिंह को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. टीम ने उनकी गाड़ी से चार कार्टन देशी शराब की खेप बरामद किया है. टीम ने अशोक सिंह के साथ ही उनके एक साथी को भी अरेस्ट किया है. दोनों को शराब बंदी कानून के तहत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

कुसुम देवी गोपालगंज सदर से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीत कर विधानसभा सदस्य बनी हैं. मामला नगर थाना क्षेत्र में कररिया गांव का है. उत्पाद विभाग अधीक्षक राकेश कुमार ने इस कार्रवाई की पुष्टि की. बताया कि उन्हें एक क्रेटा कार में शराब तस्करी के इनपुट मिले थे. इस इनपुट के आधार पर उनकी टीम ने चेकिंग शुरू की. इस दौरान यादोपुर से गोपालगंज की तरफ आ रही क्रेटा कार को चेक किया गया तो उसकी डिक्की में दो गैलन डीजल मिला।

टीम को लगा कि इनपुट गलत है, लेकिन जैसे ही टीम ने गाड़ी का बोनट खोला तो पता चला कि उसमें चार कार्टन देशी शराब छुपाई गई है. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार के मुताबिक इस मामले में टीम ने मौके से ख्वाजेपुर के रहने वाले अशोक सिंह और उनके साथी हरिकेश शाह को अरेस्ट किया है. अशोक सिंह बीजेपी विधायक कुसुम सिंह के देवर हैं और खुद भी बीजेपी में सक्रिय हैं. उनके बारे में काफी समय से शराब तस्करी में लिप्त होने की सूचना आ रही थी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More