Begusarai

ED-IT की रेड से कोई फायदा नहीं मिलने वाला, साले के घर छापेमारी पर बोले विजय चौधरी

Published by
Share

पटना में विपक्षी दलों की बैठक से पहले ईडी और आईटी की टीम ने मंत्री विजय चौधरी के साले के ठिकानों पर छापा मारा है. बेगूसराय के मटिहानी स्थित श्री कृष्ण मोहल्ला निवासी मंत्री विजय चौधरी के रिश्तेदार अजय सिंह उर्फ कारू सिंह के घर पर सुबह से इनकम टैक्स और ईडी की रेड चल रही है. ईडी और इनकम टैक्स की रेड पर विजय चौधरी ने कहा है कि बेगूसराय में हमारे निकट के संबंधी के घर पर रेड पड़ी है. साथ ही उन्होंने कहा कि बैठक को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है।

विजय चौधरी ने कहा कि बेगूसराय में उनके निकट संबंधी के घर छापेमारी चल रही है. उनके संबंधी अजय कुमार सिंह उर्फ कारू सिंह लंबे समय से कारोबार करते हैं और बिहार में सबसे अधिक टैक्ट देने वाले लोगों में से एक हैं. सबसे अधिक टैक्स देने के बावजूद लोगों ने क्यों उनके यहां ईडी और आयकर विभाग की टीम को भेजा है. विजय चौधरी ने कहा कि हो सकता है कि वे हमारे संबंधी हैं इसलिए तो उनके यहां ईडी और आईटी की टीम को तो नहीं भेजा गया है।

विजय चौधरी ने कहा कि बिहार की सरकार में वे जेडीयू कोटे से मंत्री हैं और कारू सिंह संबंधी हैं. केंद्र की बीजेपी सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए बिहार में कल विपक्षी दलों की बड़ी बैठक होने वाली है. उन्होंने संभावना जताई है कि बैठक को प्रभावित करने के उद्देश्य से ईडी और आईटी की टीम को भेजा गया है. विजय चौधरी ने साफ कहा कि जो करना है कर लें लेकिन इसका कोई फायदा नहीं मिलने वाला है।

बता दें कि अजय सिंह उर्फ कारू सिंह बिहार के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी के रिश्तेदार हैं. बताया जा रहा है कि उनके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी अच्छे संबंध हैं. साथ ही उनकी ललन सिंह से भी काफी नजदीकियां है. ललन सिंह जब 2004 में बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़े और जीते, तब कारू सिंह के घर से ही प्रचार अभियान चलाया गया था।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More