Categories: PatnaTOP NEWS

रिवाल्वर लेकर अस्पताल पहुंचने से पहले अपने कई कारनामों के लिए नीतीश कुमार के खास विधायक गोपाल मंडल चर्चा में रहते है…

Published by
Share

PATNA: रिवाल्वर लेकर अस्पताल पहुंचने से पहले अपने कई कारनामों के लिए नीतीश कुमार के खास विधायक गोपाल मंडल चर्चा में रहे हैं. 2021 में गोपाल मंडल ने तो सारी हदें पार कर दी जब राजधानी एक्सप्रेस में चड्डी-बनियान में घूमते दिखे. महिला यात्री ने जब विरोध किया था तो मनबढू विधायक ने एक पुरूष यात्री से गाली गलौच तक कर दिया था. तस्वीर सामने आने के बाद तब भारी बवेला मचा था. इसके बाद जेडीयू के मनबढू विधायक ने हास्यास्पद सफाई दी थी.

 

राजधानी एक्सप्रेस में चड्डी-बनियान में घूम रहे थे जेडीयू विधायक

 

सितंबर 2021 में राजेंद्रनगर से नई दिल्‍ली को जाने वाली राजधानी एक्‍सप्रेस में चड्डी-बनियान में घूमने वाले JDU विधायक गोपाल मंडल की तस्वीर सामने आई थी. अक्‍सर विवादों में रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल की चड्डी-बनियान वाली तस्‍वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी. वह राजेंद्रनगर-नई दिल्‍ली राजधानी एक्‍सप्रेस में चड्डी और बनियान में घूमते हुए दिख रहे थे. तब विधायक पर आरोप लगे थे है कि चलती ट्रेन में उनकी इस हरकत पर आपत्ति जताने वाले एक यात्री से उन्‍होंने गाली-गलौज तक कर डाली. हालात बिगड़ने पर RPF को हस्‍तक्षेप करना पड़ा था.

 

विवाद बढ़ने पर मांगी थी माफी

 

हालांकि राजधानी एक्‍सप्रेस में चड्डी-बनियान में घूमने वाले JDU विधायक की जब भारी फजीहत होने लगी तो चलती ट्रेन में हुई घटना पर अफसोस जताया था. विधायक गोपाल मंडल ने तब कहा था कि राजधानी तेजस एक्‍सप्रेस में हुई घटना पर उन्‍हें अफसोस है. गोपाल मंडल ने कहा कि उन्‍होंने यात्री से माफी मांग ली थी. उन्‍होंने कहा, ‘जो हुआ उसका मुझे अफसोस है, लेकिन मेरी कोई गलती नहीं थी. पेट खराब था, जिस वजह से जल्‍दबाजी में वॉशरूम के लिए निकल गया था. इसलिए कपड़े नहीं पहन सका था.’ गोपाल मंडल ने कहा था कि जिस वक्‍त वह चड्डी और बनियान में वॉशरूम से आ रहे थे, उस वक्‍त वहां कोई महिला नहीं थी. इससे जुड़ी गलत बातें फैलाई जा रही हैं. तब उन्‍होंने बताया कि एक यात्री ने उनका हाथ पकड़ कर कहा कि वह कहां जा रहे हैं. उन्‍होंने बताया कि वॉशरूम से आने के बाद तुम-तड़ाम जरूर हुई थी.

Satyavrat Singh

I am satyavrat Singh news reporter of vob from Munger Bihar.

This website uses cookies.

Read More