आज मेकर्स ने अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 का एक नया पोस्टर रिलीज किया है।

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’

आज भी चर्चा में हैं. साल 2021 में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई की थी. फिलहाल दर्शक इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में दिग्गज एक्टर अल्लू अर्जुन  लीड रोल में हैं. उन्होंने इस फिल्म में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीता था. आज मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ को लेकर ताजा अपडेट दिया है. जी हां, इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं. जल्द ही पुष्पा 2 का टीज0र रिलीज किया जाएगा. अल्लू अर्जुन के जनम्दिन पर मेकर्स टीजर रिलीज करने की तैयारी में हैं।

इस दिन रिलीज होगा टीजर
अल्लू अर्जुन 8 अप्रैल, 2024 को 42 साल के हो जाएंगे. इसी दिन मेकर्स ‘पुष्पा 2: द रूल'(Pushpa: The Rule) का टीजर रिलीज करने वाले हैं. आज इसकी घोषा कर दी गई है. निर्माता भी फैंस की तरह अल्लू अर्जुन के बर्थडे को लेकर एक्साइटेड हैं. ऐसे में उन्होंने कुछ दिन पहले ही ये खुशखबरी दे डाली है. अपना अपडेट देते हुए, निर्माता फिल्म के आधिकारिक अपडेट के साथ एक ताजा पोस्टर भी शेयर किया है.पोस्टर में पैर में घुंघरू बांधे अल्लू अर्जुन की एक झलक है।

टीजर में हमें पुष्पा 2 की कहानी और अल्लू अर्जुन के नये लुक की पहली झलक देखने को मिलेगी. इस बार एक्टर कुछ अनोखे अवतार में नजर आने वाले हैं. लाल चंदन की तस्करी पर बनी इस फिल्म की कहानी को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है. दर्शक कन्फयूजन में है आखिर पुष्पराज आगे क्या करेगा?

15 अगस्त को होगी रिलीज
‘पुष्पा 2: द रूल’ दुनिया भर में 15 अगस्त 2024 को ग्रैंड रिलीज होने वाली है. पहली फिल्म में रश्मिका मंदाना ने श्रीवल्ली का किरदार निभाया था. वहीं सामंथा रुथ प्रभु एक आइटम सॉन्ग में नजर आई थीं. जयदीप पार्थव, अनुसुइया भारद्वाज और फहाद फासिल ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाए थे।