आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस, इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस ने इंटरनेनल एमी पुरस्कार विनर फिल्म निर्माता रिची मेहता द्वारा निर्देशित वेब सीरीज पोचर का निर्माण किया है।

गंगूबाई काठियावाड़ी में अपने एक्टिंग टैलेंट के लिए आलिया भट्ट को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना इस बात का सबूत है कि वह एक प्रतिभाशाली एक्ट्रेस हैं. डार्क कॉमेडी फिल्म डार्लिंग्स के साथ उन्होंने प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रखा. एक्ट्रेस अब अपने प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ क्राइम सीरीज पोचर का सपोर्ट कर रही है. कुछ समय पहले उन्हें अपनी बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ शो की स्क्रीनिंग में देखा गया था।

आलिया भट्ट ने लंदन में पोचर स्क्रीनिंग के लिए एक खूबसूरत काली साड़ी पहनी
कुछ समय पहले, आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर काली मखमली साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखने वाली कई तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने अपने आउटफिट को लेयर्ड पर्ल नेकलेस और इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था. अपने मेकअप को न्यूड रखते हुए और अपने होठों पर कुछ रंग जोड़ते हुए, उन्होंने अपने बालों को बन में स्टाइल किया।

इसके तुरंत बाद, एक फैन पेज ने उनकी फिल्म पोचर की प्रेस स्क्रीनिंग से उनके वीडियो शेयर किए, जिसमें उन्होंने लंदन में भाग लिया था. क्लिप में उनके साथ उनकी मां सोनी राजदान भी थीं, जो ब्लैक ड्रेस और मैचिंग बूट्स में नजर आ रही थीं. उनके साथ उनकी बहन शाहीन भट्ट भी थीं जो देसी आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक्ट्रेस की अपने फैंस के साथ पोज़ देते हुए कई तस्वीरें भी थीं।

आलिया के इस खास दिन का हिस्सा बनकर मां सबसे प्यारी सोनी राजदान खुशी से झूम उठीं. इसलिए, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आलिया और शाहीन दोनों के साथ एक प्यारी सेल्फी पोस्ट की. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “माई गर्ल्स एन मी. #पॉचर का प्रीमियर लंदन में।”

‘पोचर’ के बारे में 
इंटरनेशनल एमी अवार्ड विनर फिल्म निर्माता रिची मेहता द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित, वेब सीरीज केरल के जंगलों में निर्दोष हाथियों की निर्मम हत्या को दर्शाती है. यह इस बात पर भी प्रकाश डालता है कि कैसे जिम्मेदार व्यक्तियों का एक समूह भारतीय इतिहास में हाथी दांत के सबसे बड़े अवैध शिकार गिरोह का पर्दाफाश करने की कोशिश करता है. शो में निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और इसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा।

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट
1999 में संघर्ष में एक बाल कलाकार के रूप में काम करने के बाद, आलिया ने 2012 में करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से एक्टिंग की शुरुआत की. तब से, उन्होंने हाईवे , 2 स्टेट्स , डियर जिंदगी , राजी , गली बॉय  जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. पिछले साल ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद वह अगली बार ‘जिगरा’ में नजर आएंगी।