बिहार के नवगछिया रेलवे स्टेशन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां असम का एक व्यक्ति अचानक नवगछिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो के फूट ओवर ब्रिज से आत्महत्या की कोशिश की. तभी आरपीएफ ने सूझबूझ से उसे बचा लिया. आरपीएफ जवानों ने फौरन उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. आत्महत्या का प्रयास का पूरी घटना CCTV में कैद हो गई.नवगछिया स्टेशन पर सुसाइड का प्रयास:नवगछिया स्टेशन पर सुसाइड करने का प्रयास करने वाला पीड़ित व्यक्ति की पहचान असम के कामरूप जिला गोरेश्वर थाना के चेउनी निवासी निपेन देका के रूप में की गई.नवगछिया आरपीएफ इंस्पेक्टर मृणाल कुमार ने बताया कि “निपेन देका अम्बेडकर नगर कामख्या एक्सप्रेस से इंदौर से कामख्या जा रहे थे. पांच जनवरी की रात 11 बजे वह नवगछिया स्टेशन पर उतरा. करीब एक बजे रात में स्टेशन के फूट ओवर ब्रिज से आत्महत्या का प्रयास किया.”

उन्होंने बताया कि स्टेशन पर मुस्तैद आरपीएफ जवान चंद्र प्रकाश उसे देखा. उसने फौरन स्टेशन के समाने बने जीआरपी थाना में तैनात सिपाही ने तत्काल दौड़कर लोगों के माध्यम से युवक को बचा लिया. युवक को आननफानन में बेहतर इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

आरपीएफ इंस्पेक्टर मृणाल कुमार ने बताया कि व्यक्ति की पहचान कर उसके परिवार को फोन से जानकारी दे दी गई है. युवक के आत्महत्या के प्रयास से कुछ देर के लिए नवगछिया स्टेशन पर अफरातफरी मच गई. यात्रियों की भीड़ लग गई. युवक के आत्महत्या का प्रयास स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.