न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को लगातार तीसरे टी20 मुकाबले में हराया।उसके लिए फिन एलन ने शानदार बैटिंग करते हुए शतक जड़ा।

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को डुनेडिन में खेले गए टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में 45 रनों से हरा दिया. पाकिस्तान की पांच मैचों की सीरीज में यह लगातार तीसरी हार है. इस हार के साथ ही वह सीरीज भी गंवा चुका है. न्यूजीलैंड के लिए फिन एलन ने तूफानी बैटिंग करते हुए शतक जड़ा. उन्होंने 137 रनों की पारी खेली. वहीं टिम साउदी ने 2 विकेट झटके. पाकिस्तान के लिए बाबर आजम ने अर्धशतक लगाया।

न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान के साथ 224 रन बनाए. इस दौरान फिन एलन ने तूफानी पारी खेली. उन्होंने 62 गेंदों का सामना करते हुए 137 रन बनाए. एलन की इस पारी में 5 चौके और 16 छक्के शामिल रहे. सेईफर्ट ने 23 गेंदों का सामना करते हुए 31 रन बनाए. इस दौरान पाकिस्तान के लिए हारिस रउफ ने 2 विकेट लिए. हालांकि वे सबसे ज्यादा महंगे भी साबित हुए. रउफ ने 4 ओवरों में 60 रन लुटा दिए।

न्यूजीलैंड के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान के साथ 179 रन ही बना सकी. उसके लिए बाबर आजम ने अर्धशतक लगाया. बाबर नंबर 3 पर बैटिंग करने आए थे. उन्होंने 37 गेंदों का सामना करते हुए 58 रन बनाए. बाबर की इस पारी में 8 चौके और एक छक्का शामिल रहा. मोहम्मद रिजवान ने 20 गेंदों में 24 रन बनाए. फखर जमान ने 10 गेंदों का सामना करते हुए 19 रन बनाए. नवाज ने 15 गेंदों का सामना करते हुए 28 रन बनाए।

पाकिस्तान की पांच मैचों की टी20 सीरीज में यह लगातार तीसरी हार है. सीरीज के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने 46 रनों से जीत दर्ज की थी. वहीं दूसरा मैच न्यूजीलैंड ने 21 रनों से जीत लिया था. अब तीसरा मैच 45 रनों से जीता है. न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज का चौथा मैच 19 जनवरी खेला जाएगा. इसके बाद पांचवां और आखिरी मुकाबला 21 जनवरी को खेला जाएगा।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.