रकुल प्रीत और जैकी भगनानी लंबे समय तक डेटिंग के बाद फाइनली शादी रचा रहे हैं। कपल ने गोवा में सिख और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी प्लान की है।

बॉलीवुड के स्वीट कपल रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी आज शादी करने जा रहे हैं. कपल जल्द ही आधिकारिक तौर पर विवाहित हो जाएंगे. फिलहाल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी सिख रीति-रिवाजों के तौर पर शादी के बंधन में बंध गए हैं. गोवा में तीन दिवसीय वेडिंग में कपल ने आज सिख रीति-रिवाज से शादी कर ली है. गोवा में रकुल और जैकी का आज सुंदर पारंपरिक आनंद कारज समारोह किया गया था. इस वेडिंग कार्ड की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. गोवा में कपल ने अपने परिवार के सदस्यों और इंडस्ट्री के करीबी दोस्तों की मौजूदगी में गुरुद्वारे में शादी रचा ली है. हालांकि, अभी शादी की तस्वीरों का इंतजार है।

आज 20 फरवरी बुधवार को रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी का शादी समारोह धूमधाम से चल रहा है. गोवा में कपल खूबसूरत शादी रचा रहे हैं. खबर है कि जैकी और रकुल दो अलग-अलग रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधेंगे. एक सिख धर्म की आनंद करज और दूसरी सिंधी शादी होगी. आज कपल ने सिख वेडिंग पूरी कर ली है.  सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की आनंद कारज की पहली झलक सामने आ गई है. एक झलक में एक सजे हुए एंट्री गेट पर एक बोर्ड लगा हुआ है जिस पर लिखा है, “रकुल और जैकी के आनंद कारज में आपका स्वागत है।”

फैंस को फिलहाल कपल की वेडिंग फोटोज और समारोह की बाकी तस्वीरों का इंतजार है।

आज रात एक और शादी समारोह आयोजित किया जाएगा. ये सिंधी शादी होगी जिसमें रकुल दुल्हन बनेंगी और जैकी भगनानी दूल्हा बनेंगे. कपल की शादी को लेकर फैंस के बीच भी काफी एक्साइटमेंट है. उम्मीद है कि संधी शादी में फिल्म इंडस्ट्री से भी बड़े-बड़े स्टार्स शामिल होंगे. ये सितारों से भरी शाम होगी।

इससे पहले रकुल और जैकी के संगीत समारोह का आयोजन किया गया था. इसमें शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी थी. वहीं आयुष्मान खुराना ने भी डांस किया था।