अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने एक कॉन्सर्ट में अचानक एंट्री किया।दोनों अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में एक साथ नजर आए।अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी अगली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के लिए पूरी तरह तैयार हैं और लगातार इसका प्रमोशन कर रहे हैं. दोनों हाल ही में मजेदार रील्स शेयर कर रहे हैं जिसमें वे एक-दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस बीच, पावर-पैक जोड़ी ने विशाल मिश्रा के म्यूजिक इवेंट में एक आश्चर्यजनक प्रवेश किया. दोनों ने अपनी फिल्म के गानों पर एक साथ डांस किया और भीड़ की ओर बहुत उत्साह से हाथ हिलाया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने ली ग्रैंड एंट्री

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, क्या लाइव वायर नाइट थी. मुंबई के आपके प्यार और आपकी एनर्जी के लिए धन्यवाद. स्टेज पर आपके साथ मिलकर बहुत अच्छा लगा. फैंस ने एक्टर के पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा, अक्षय कुमार का अलग ही स्वैग होता है. एक अन्य यूजर ने लिखा, बड़े मियां छोटे मियां का इंतजार नहीं कर सकते. तीसरे यूजर ने लिखा, ब्लॉकबस्टर फिल्म बड़े मियां छोटे मिया।

विशाल मिश्रा ने दिया अक्षय और टाइगर को धन्यवाद

विशाल मिश्रा ने भी अपने म्यूजिक इवेंट में उपस्थित होने और इसे और अधिक मजेदार बनाने के लिए दोनों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कमेंट में लिखा, ‘कितनी खुशी की बात है. अपनी उपस्थिति से हमें गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद. फिल्म में मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी लीड रोल में हैं. बड़े मियां छोटे मियां की कहानी विपरीत व्यक्तित्व और मनमौजी तरीकों वाले दो व्यक्तियों के बारे में है, जिन्हें अपने मतभेदों को दूर करने और अपराधियों को एक साथ लाने के लिए मिलकर काम करने की जरूरत है।