Share this news on Social Media

आज 27 जनवरी 2024, शनिवार का दिन है।दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है।वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं।

आज 27 जनवरी 2024, शनिवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

 मेष दैनिक राशिफल 

आज शनिवार के दिन से आपके घर में किसी मंगल कार्य की शुरुआत हो सकती है. ऑफिस में तारीफ भी सुनने को मिल सकती है. हल्दी खरीदकर घर लेकर आएं इससे आपके घर में मंगल कार्यों का रास्ता खुलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका साथ दे रही है 78 परसेंट।
वृष दैनिक राशिफल 
शनिवार की कृपा से किस्मत आज आपके साथ है. अपने भाग्य को चमकाने के लिए गरीबों को कुछ गिफ्ट करें. चांदी से बनी चीज़ किसी को गिफ्ट करना ज्यादा शुभ होता है. भाग्य मीटर पर किस्मत इनका साथ दे रही है 64 परसेंट।
मिथुन दैनिक राशिफल 
मन के विचारों के जितना हो सके उतना शांत रखें. किसी पर गुस्सा करने से बचें. कोई बात पसंद ना आए तो आज चुप ही रहें. नहाने के बाद अपने माथे पर टीका जरुर लगाएं. भाग्य इनका साथ दे रहा है 72 परसेंट।

कर्क दैनिक राशिफल 

आज आपका दिन है. किस्मत के सितारे आज पूरा पूरा आपका साथ दे रहे हैं अपने दिल की बात किसी से शेयर ना करें मन में जो सोचेंगे लो जरुर पूरा हो जाएगा इसलिए अच्छा ही सोचें. भाग्य आपका साथ दे रहा है 80 परसेंट।

 सिंह दैनिक राशिफल 

आपकी राशि में आज अचानक धनलाभ के योग नज़र आ रहे हैं. आप अपने काम पर पूरा फोकस करें. किसी भी धार्मिक कार्य के लिए दान दें इन दिनों दान देने के बहुत ही फायदे हैं आपको पितरों को भी इससे खुशी मिलती है… भाग्य आपका साथ दे रहा है 68 परसेंट।

कन्या दैनिक राशिफल 

आज अचनाक से कोई बात आपके लिए बड़ी परेशानी का कारण बन सकती है. अपने जीवन में आने वाले संकटों को टालने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करना है… रात को सोने से पहले आप हनुमान चालीसा पढ़कर सोएं.. भाग्य आपका साथ दे रहा है 71 परसेंट।

तुला दैनिक राशिफल 

तुला राशि के लोग को आज कोई लेन देन ना करें इससे इनके रिश्ते खराब हो सकते हैं. अपशब्द कहने से भी बचें किसी के झगड़ में ना फंसे. गणेश जी को लड्डूओं का भोग लगाएं. भाग्य आपका साथ दे रहा है 64 परसेंट।

वृश्चिक दैनिक राशिफल 

आपके काम बनते-बनते रुक या टल सकते हैं. आज काम में बाधाएं आ सकती है अपने काम को पूरी मेहनत और लग्न के साथ करें. 9 कन्याओं को कुछ भी खाने को दें इससे इनका हर रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा, वो भी आसानी से. किस्मत इनका साथ दे रही है 77 परसेंट।

धनु दैनिक राशिफल 

किसी तरह की आर्थिक परेशानी से आपका दिन खराब हो सकता है. अपनी सूझबूझ से आप इसे टाल सकते हैं लेकिन पैसों के मामले में आज सतर्क रहें. पंडित को सफेद चीज़ का दान करें इससे आर्थिक प्रोब्लम दूर होंगी इससे घर की दरिद्रता खत्म होगी भाग्य साथ दे रहा है 65 परसेंट।

मकर दैनिक राशिफल 

अपनी खुशी किसी से शेयर ना करें. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल बातों को अपने तक रखें. लोगों की बुरी नज़र से आपको आज बचना चाहिए. दाएं हाथ में या पैर में काला धागा बांधे इन दिनों को भी उपाय और टोटके करने से विशेष लाभ मिल सकता है. किस्मत इनका साथ दे रही है 70 परसेंट.

 कुंभ दैनिक राशिफल 

आज आपका अपना कोई हो सकता है आपके लिए कोई परेशानी खड़ी कर दें. हो सके तो आज सिर्फ अपने बारे में सोचें. भिखारी को खाना खिलाएं इससे आपकी जिंदगी में आने वाला कष्ट टल जाएगा. भाग्य साथ दे रहा है 72 परसेंट।
मीन दैनिक राशिफल 
शनि देव की कृपा से आज आपका दिन लाभ देने वाला है. आप अपने काम से धन अर्जित करेंगे. कहीं से अचानक धनलाभ के योग बन रहे हैं. आज दूर्गा चालीसा का पाठ करें, शक्ति मिलेगी . इनकी किस्मत भाग्य मीटर पर इनका 79 परसेंट साथ दे रही है।

Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading