भाजपा मुख्यालय में जेपी नड्डा कर रहे बड़ी बैठक, जल्द ही उम्मीदवारों की पहली सूची जारी होने की संभावना

Published by
Share

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोकसभा चुनाव के लिए विभिन्न राज्यों के प्रभारी बनाए गए पार्टी नेताओं के साथ शनिवार को बैठक की। इस दौरान उन्होंने चुनावी अभियान और जनसंपर्क कार्यक्रमों की समीक्षा की।

बूथ स्तर पर मतदाताओं से जुड़ने के लिए अभियान चलाने पर जोर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा भाजपा के लिए 370 सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित करने के बीच सूत्रों ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने समाज के विभिन्न वर्गों तक पहुंचने और बूथ स्तर पर मतदाताओं से जुड़ने के लिए एक अभियान चलाने पर जोर दिया।

जेपी नड्डा ने योगी आदित्यनाथ संग की बैठक

बाद में नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के नेताओं के साथ एक अलग बैठक की। भाजपा देश के सबसे बड़े राज्य में अपनी सीटें बढ़ाने की कोशिश कर रही है। उसने उन सीटों को लक्ष्य बनाया है, जहां 2019 में सपा और बसपा के हाथ मिलाने पर उसे हार मिली थी।

जल्द जारी हो सकती है भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची

पिछले आम चुनाव में भाजपा ने उत्तर प्रदेश की 80 में से 62 सीटें जीती थीं। ये बैठकें इस संभावना के बीच हो रही हैं कि भाजपा जल्द ही अपनी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आयोजित करेगी। अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा करेगी।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More