BEGUSARAI : जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत के नारेपुर गांव स्थित मिथिलांचल का इकलौता तीर्थ स्थल नारेपुर झमटिया गंगा तट पर गंगा स्नान करने के दौरान श्रद्धालुओं से छिनतई करते दो महिला को नदी तट पर मौजूद ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है।

मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि झमटिया धाम गंगा नदी तट पर स्नान के दौरान मेले में आए श्रद्धालुओं के साथ छीना झपटी करने के आरोप में नदी तट पर मौजूद लोगों द्वारा दो महिला को खदेड़कर कर पकड़ा गया है और पुलिस के हवाले किया गया है। छिनतई मामले के पीड़ित गढपुरा थाना क्षेत्र के गढ़पुरा गांव निवासी पवन साह की पत्नी सोनी देवी ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर मामले की शिकायत किया है।

उन्होंने आवेदन में बताया कि मैं झमटिया धाम स्थित गंगा नदी तट पर स्नान करने व गंगाजल लेने के लिए पहुंची थी। सभी मेरे आगे आकर दो महिला गिर पड़ी। जब उसको उठाने लगी। इसी बीच में उक्त महिला मेरा सोने का चकती और सोने का चेन झपटकर भागने लगी। मैं शोर मचाया तो नदी तट पर मौजूद लोगों ने उक्त दोनों महिला को खदेड़कर पकड़ लिया।

इसी बीच महिला ने छिना गया सामान अपने सहयोगी को दे दिया और वह चेन और सोने की चकती लेकर फरार हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया की गिरफ्तार महिला की पहचान समस्तीपुर जिले के ढोली थाना क्षेत्र के डोली गांव निवासी अरविंद कुमार पत्नी पुनम देवी और समस्तीपुर जिले के समस्तीपुर थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी बबलू पासवान की पत्नी उर्मिला देवी के रूप में किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों महिला को पूछताछ के उपरांत न्यायिक हिरासत बेगूसराय भेज दिया गया है ।